Home राजनीति कांग्रेस नेता पर दहशत फैलाने का प्रकरण दर्ज क्या कहते हैं कांग्रेस...

कांग्रेस नेता पर दहशत फैलाने का प्रकरण दर्ज क्या कहते हैं कांग्रेस नेता

176
0

उमरिया – जिले के मानपुर 90 विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी तिलक राज सिंह के ऊपर फायरिंग करने व दहशत फैलाने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया।

मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हिरौली निवासी सुरेश बैगा पिता लक्ष्मण बैगा ने मानपुर थाने में दिनांक 08/01/2024 को लिखित शिकायत पत्र दिया है कि दिनांक 07/01/2024 को रात करीब 12 बजे मैं खाना – पीना खा कर सो गया था उसी समय कांग्रेस नेता तिलक राज सिंह मेरे घर के सामने मां – बहन की गाली देते हुए कहा कि यहां पर सब लोग बीजेपी वाले हैं, बीजेपी को वोट दिए हैं, यही बात बार – बार दोहरा रहा था, मुझे व राम स्वयंबर गुप्ता को गाली दे रहा था, कह रहा था कि पा जाऊंगा तो फायरिंग कर दूंगा और दो फायर किया है। तब मैं राम स्वयंबर को फोन लगाया तो उसी समय दल्लू बैगा, भगवत साहू और मोहल्ले के लोग निकल आये तो गाड़ी स्टार्ट कर के चला गया।
हम लोग तिलक राज के कारनामे से डरे हुए हैं, कार्रवाई की जाय।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मानपुर विधायक मीना सिंह के द्वारा पुलिस पर दबाब बना कर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।
वहीं मानपुर थाना प्रभारी शरद खम्परिया ने बताया कि थाने में लिखित सूचना प्राप्त हुई है जिस पर आईपीसी की धारा 294, 336 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

वहीं तिलक राज सिंह ने बताया कि मेरी छवि खराब करने के लिए विधायक मीना सिंह द्वारा षड़यंत्र किया गया है, क्योंकि जब मैं जिला पंचायत सदस्य था उस समय सुरेश बैगा 376 के प्रकरण में जेल में बंद था और राम स्वयंबर गुप्ता भी मिट्टी तेल की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा गया था जिसका प्रकरण भी बना था, इसीलिए विधायक के साथ मिल कर मेरे विरुद्ध षडयंत्र रचा गया है, कल हम लोग इस मामले का ज्ञापन भी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here