Home राजनीति मानपुर विधायक की दबंगई खाली ट्रैक्टर ट्राली भेज रही वन विभाग

मानपुर विधायक की दबंगई खाली ट्रैक्टर ट्राली भेज रही वन विभाग

209
0

विधायक बनते ही विकास कार्य छोड़ कांग्रेसियों के ट्रैक्टर पकड़ रही पूर्व मंत्री मीना सिंह, ब्लाक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष ने कहा चुन – चुन कर कार्रवाई करवा रही हैं पूर्व मंत्री व विधायक मीना सिंह, कांग्रेस नेता ने लगाए पूर्व मंत्री व विधायक पर गंभीर आरोप

उमरिया – जिले भर नही प्रदेश भर में अवैध उत्खनन और परिवहन कोई नई बात नहीं है। वह परिवहन अवैध रेत, गिट्टी तथा मुरम के साथ मिट्टी का भी हो रहा है।


पूर्व मंत्री व वर्तमान मानपुर विधायक मीना सिंह पर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगने के बाद ईमानदार मुख्यमंत्री बनते ही इनको अपने मंत्रिमंडल में जगह नही दिया। जिसकी खीझ अब क्षेत्र की जनता पर उतरना शुरू कर दीं हैं।
चाहे सत्ता पक्ष से जुड़े लोग हों या फिर विपक्ष से अथवा किसी से नाता न रखने वाले लोग हों, सभी रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन में जोरों से जुड़े हैं। जिसका नमूना हर जगह हो रहा निर्माण कार्य है।
फिर से मंत्री तो नही बनी लेकिन ईव्हीएम देवता के आशीर्वाद से विधायक तो फिर से बन ही गई हैं।

अब अपने पद का नाजायज फायदा उठाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के वाहनों को खुद ही पकड़ने का काम कर रही हैं। अपने गुर्गों के साथ मिल कर ड्राइवरों के साथ गाली गलौज कर खेत से ट्रैक्टर को उठाकर उन्होंने वन विभाग में ले जाकर खड़ा कर दिया। ऐसा हम नहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता कह रहे हैं।

वही इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी मानपुर के नाम लिखे पत्र में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रवि सेन ने  बताया है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का काम करने के दौरान भाजपा उम्मीदवार मीना सिंह का विरोध किया था। जहां अब चुनाव के बाद वह चुन चुन कर उन सभी कार्यकर्ताओं से बदला ले रही हैं।
शनिवार की दोपहर 2:00 बजे सिगुड़ी हार में राम प्रकाश तिवारी के खेत में मिट्टी डालने के लिए दो ट्रैक्टर लेकर जेसीबी का इंतजार कर रहे थे। तभी भाजपा की पूर्व मंत्री व वर्तमान मानपुर विधायक मीना सिंह अपने साथ छोटे सिंह और हरीश विश्वकर्मा को लेकर वहां पहुंची और ट्रैक्टर ट्राली को जबरन ले जाकर वन विभाग के परिसर में खड़ा करवा दिया।

इस संबंध में मानपुर थाना प्रभारी शरद कुमार खंपरिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा ना ही ट्रैक्टर पकड़ा गया है और ना ही हमें शिकायत प्राप्त हुई है और अगर शिकायत प्राप्त होती है तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे।

वहीं इस संबंध में मानपुर रेंजर मुकेश अहिरवार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे फ़ोन पर सूचना मिली है कि विधायक मीना सिंह ने कुछ ट्रैक्टर पकड़ कर दिए हैं और मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता मैं अभी बाहर हूँ।

वहीं जब मानपुर विधायक मीना सिंह से बात करने का प्रयास किया गया तो उनने फोन ही नही उठाया।

अब सवाल यह उठता है कि एक तरफ प्रदेश के नये मुखिया ड्राइवरों की हड़ताल मामले में कलेक्टर द्वारा अपशब्दों का प्रयोग करने पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कलेक्टर हो हटा दिए, तो क्या अपने विधायक को भी ड्राइवरों के साथ गाली गलौज करने पर उनको समझाइस देंगे या ये इसी तरह लोगों से बात करती रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here