Home सड़क दुर्घटना बोलेरो टकराई पेड़ से पुलिस और 108 की मदद से निकला चालक

बोलेरो टकराई पेड़ से पुलिस और 108 की मदद से निकला चालक

577
0

उमरिया – जिले के चंदिया और उमरिया के बीच लोढा स्टेशन मार्ग के करींब एन एच 43 में देर रात बोलेरो क्रमांक एमपी04सीजेड 7651 दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में बोलेरो के अंदर गम्भीर रूप से घायल बोलेरो चालक विजय साहू पिता विष्णू साहू उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम कौड़िया फंसा हुआ था जो जान बचाने की गुहार लगा रहा था।

घायल चालक

घटना की जानकारी लगते ही 108 एम्बुलेंस और डायल 100 घटना स्थल पर पहुंच कर निकालने का प्रयास किये लेकिन उनके सारे प्रयास विफल साबित हुए क्योंकि बोलेरो चालक अंदर वाहन और पेड़ के बीच फंसा हुआ था, मदद के लिए कुछ भी कर पाना मुश्किल था, हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी की मदद से बोलेरो चालक को निकाल कर लगभग 2 – 3 बजे रात किसी तरह लाकर जिला अस्पताल में भरती करवाई।

घटना स्थल पर बोलेरो

देर रात हुए इस हादसे के बाद घटना स्थल पर जेसीबी मशीन मंगाना और उसकी मदद से बोलेरो को पेड़ से अलग करने में काफी समय लग गया हालांकि रेल्वे ठेकेदार के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे और उनने भी हर संभव मदद किया क्योंकि उक्त बोलेरो वाहन उन्ही के यहां लगा हुआ है। खास बात यह है कि जिस परिस्थिति में घटना हुई है उससे लगता है कि चालक को नीद आ गई या गाड़ी बहक कर पेड़ से टकरा गई। कई घण्टे गाड़ी में फंसे रहने के बाद बोलेरो चालक को निकाल कर बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल तक 108 कि मदद से पंहुचाया गया जहां उसके साथ कोई न होने के कारण जिला अस्पताल के स्टाफ के साथ जबलपुर रिफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here