Home दुर्घटना पिकनिक मनाने गए 2 Youth और 2 Young woman सहित 4 लोगों...

पिकनिक मनाने गए 2 Youth और 2 Young woman सहित 4 लोगों की death

148
0

भाई-दूज के दिन शहडोल निवासी 2 Twin sister के साथ 2 Youth पिकनिक मनाने के दौरान गहरे पानी मे डूबे चारो की Death

Umaria – जिले के पाली थाना अंतर्गत आने वाली घुनघुटी चौकी क्षेत्र में भाईदूज के दिन पिकनिक मनाने गए दो सगी Twin sister के साथ दो Youth की पानी मे डूबने से मौत हो गई।

पिकनिक मनाने गए 2 Youth और 2 Young woman सहित 4 लोगों की death

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची S D E R F टीम की कड़ी मशक्कत के बाद दो Twin sister पायल सिंह एवम पलक सिंह पिता बुद्धसेन सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी चिंटू डेयरी के पास पुलिस लाइन शहडोल और पंकज पिता रामस्वरूप पाल उम्र 20 वर्ष निवासी पुलिस लाइन शहडोल का शव लगभग 5 बजे शाम को ग्राम चौरी से सटे ग्राम टिकरी टोला के पास Son river के चकदही घाट पर मिल गया था, वहीं शशांक पिता चन्द्र कांत श्रीवास्तव उम्र 22 वर्ष निवासी पटेल नगर शहडोल का शव नही मिल रहा था, परन्तु S D E R F टीम ने लगातार मेहनत किया और देर शाम करीब 6.30 बजे शशांक श्रीवास्तव का शव भी चकदही घाट से कुछ दूर मिल गया।

पिकनिक मनाने गए 2 Youth और 2 Young woman सहित 4 लोगों की death

ये सभी Youth और युवती मिला कर 8 लोग दिन में लगभग 1 बजे पिकनिक मनाने गए थे, लेकिन घाट के बारे में जानकारी नही होने के कारण गहरे पानी मे समा गए और वहीं उनकी गहरे पानी मे ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर POST MORTEM के लिए शव को कब्जे में लिया है। इस ह्रदयविदारक हादसे के बाद पीड़ित परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

पिकनिक मनाने गए 2 Youth और 2 Young woman सहित 4 लोगों की death

घुनघुटी चौकी प्रभारी S I भूपेन्द्र पंत ने बताया कि हमको जैसे ही सूचना मिली तत्काल उच्च अधिकारियों को सूचना दिए और अपने STAF के साथ घटना स्थल की तरफ रवाना हो गए और वहां ग्रामीणों की भी मदद लिए लेकिन पानी गहरा होने के कारण सफल नही हो सके तब तक S D E R F की टीम भी पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद 3 शव तो जल्दी मिल गए लेकिन शशांक श्रीवास्तव का शव लगभग साढ़े 6 बजे मिला है। देहाती नालसी लेकर मर्ग कायम कर लिया गया है और सभी DEAD BODYS को पाली अस्पताल लाकर रखवाया जा रहा है सुबह इनका पोस्टमार्टम करवा कर शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पिकनिक मनाने गए 2 Youth और 2 Young woman सहित 4 लोगों की death

गौरतलब है कि YOUTH बिना कुछ सोचे समझे Picnic मनाने तो चले जाते हैं और उस Place की पूरी जानकारी के बिना वहां पहुंच कर नदियों में उतर जाते हैं जिसके चलते उनको जान से हाथ धोना पड़ता है और पूरी जिंदगी के लिए अपने Parents को दर्द दे जाते हैं, हालांकि प्रशासन को भी ऐसी गहरे Spot को चिन्हित कर वहां जाने पर प्रतिबंध लगाना चाहिये ताकि ऐसी कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here