Home दुर्घटना मधुमक्खी के हमले से परिवार बेहोश

मधुमक्खी के हमले से परिवार बेहोश

497
0

उमरिया – जिले का बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व बाघों के लिए प्रसिद्ध है तो वहीं वन्य जीवों के साथ यहां तरह तरह के पक्षियों के साथ मधुमक्खियां भी भारी मात्रा में हैं। जिसका खामियाजा आज एक परिवार को भुगतना पड़ा।
बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पतौर से बमेरा के रास्ते में एक परिवार के 4 सदस्य जंगल मे सुरक्षा श्रमिकों को बेहोशी की हालत में पड़े नजर आए। जिसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पतौर रेंजर को दिया। जानकारी लगते ही रेंजर मौके पर पहुंचे और परिवार के चारो बेहोश सदस्यों को मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाये, जहां डॉक्टरों ने तत्काल इलाज चालू कर दिया।


वही मिली जानकारी के अनुसार कसेरु निवासी धर्मेंद्र सिंह पिता शम्भू सिंह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ कसेरू से पतौर होते हुए बमेरा जा रहा था जहां पतौर गांव के पास ही जंगल मे मधुमक्खियों के झुण्ड ने धर्मेन्द्र के परिवार पर हमला बोल दिया जिसमें पति पत्नी और दो मासूम बच्चियां बेहोश हो गईं।पतौर रेंजर अर्पित मैराल ने बताया कि सुरक्षा श्रमिको द्वारा जैसे ही हमको जानकारी दी गई हम अपने स्टाफ के साथ तत्काल मौके पर कम्बल लेकर पहुंचे और पीड़ित परिवार के चारों सदस्यों को बचाते हुए अपने वाहन से मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती करवाये जहां डॉक्टरों ने तत्काल इलाज चालू कर दिया है, इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here