Home Uncategorized एसडीओ की थार ने मारा बाइक सवार को ठोकर 2 की मौत

एसडीओ की थार ने मारा बाइक सवार को ठोकर 2 की मौत

159
0

उमरिया – मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ताला मोड़ में अनियंत्रित थार वाहन की ठोकर से 2 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में प्रेम बाई सिंह गोंड़ पति धनपत सिंह गोंड़ उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम मरदरी थाना मानपुर और लवकेश सिंह पिता इन्द्र पाल सिंह गोंड़ उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम बसही थाना ब्यौहारी हैं।

एसडीओ की थार ने मारा बाइक सवार को ठोकर 2 की मौत

लवकेश सिंह शादी समारोह में शामिल होने ग्राम लखनौटी आया था और वहां से निमंत्रण देने ग्राम मरदरी गया हुआ था। ग्राम मरदरी से अपनी बुआ सास प्रेम बाई सिंह को अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 54 एमबी 7532 से लेकर वापस लखनौटी की तरफ आ रहा था तभी कुचवाही तिराहे के पास वन विभाग के एसडीओ बी एस उप्पल जो अपने थार वाहन क्रमांक एमपी 04 जेड ए 8146 से अपना परिवार लेकर ताला की तरफ जा रहे थे तभी दोनो वाहन की आमने सामने टक्कर हुई और बाइक सवार प्रेम बाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं गम्भीर रूप से घायल लवकेश सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मानपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एसडीओ की थार ने मारा बाइक सवार को ठोकर 2 की मौत

ताला चौकी प्रभारी वीरेन्द्र यादव ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर थार वाहन को अपने कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचाया गया और मर्ग कार्रवाई कर दोनो का पोस्टमार्टम करवा कर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर आगे की जांच की जा रही है।

एसडीओ की थार ने मारा बाइक सवार को ठोकर 2 की मौत

वहीं अगर प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो थार वाहन का चालक तेज गति में होने के कारण रांग साइड से टर्निंग काटा जिसके चलते यह घटना घटित हो गई। हालांकि पुलिस जांच में जुटी है, अब जांच के बाद ही सारा मामला सामने आएगा लेकिन इतना तो तय है कि थोड़ी सी लापरवाही के चलते सास और दामाद की जान चली गई और दो परिवार बिखर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here