Home राजनीति 10 अक्टूबर को व्यौहारी में राहुल गांधी की होगी सभा

10 अक्टूबर को व्यौहारी में राहुल गांधी की होगी सभा

347
0

उमरिया – जिला मुख्यालय स्थित रेस्ट हाउस में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 10 अक्टूबर को व्यौहारी में होने वाली राहुल गांधी की सभा में उमरिया जिले से हजारों कार्यकर्ता वहां पहुंचेंगे हम हर जगह मीटिंग कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं। वहीं संजय कपूर ने कहा की प्रदेश में आदिवासियों के साथ हो रहे अन्याय के लिए न्याय की आवाज को बुलंद करने के लिए राहुल गांधी जी व्यौहारी में सभा करेंगे।

वहीं प्रदेश प्रभारी संजय कपूर ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से ऊब गई है, इनके द्वारा किये जा रहे भ्रस्टाचारों से त्रस्त हो गई है, अब जनता बदलाव के मूड में है और प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी।


वहीं जब पूंछा गया कि कांग्रेस के लोकल मुद्दों पर ध्यान न देने का क्या कारण है, तो बोले कि मुद्दे तो उठाती है। टिकिट वितरण और जिले की दोनो विधानसभा से किसको कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित करेगी जैसे मुद्दे पर कहे बस 2 – 3 दिन के भीतर सब कुछ क्लियर हो जाएगा। वहीं जब मीडिया द्वारा पूंछा गया कि आपके जिलाउपाध्यक्ष को पुलिस ने गोंड़वाना वाले मामले में गिरफ्तार कर लिया है तो बोले कि हमारी सरकार आएगी तो केस उठा लिया जाएगा।
वहीं बोले कि हमारी पार्टी ने 1500/- बहनों को देगी, 500/- में गैस सिलेंडर देगी, पुरानी पेंशन बहाल करेगी, 100 यूनिट तक बिजली बिल माफ रहेगा, और भी जो घोषणाएं की गई हैं सभी कुछ किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here