Home सड़क दुर्घटना भीषण Road Accident 1 की Death 2 गम्भीर घायल

भीषण Road Accident 1 की Death 2 गम्भीर घायल

189
0

सड़क किनारे खड़े हाइवा से टकराई स्कूटी जिसमे 19 वर्षीय युवक की death हो गई तो वहीं मृतक के 2 साथी गम्भीर रूप से Injured हुए।

Umaria – रात में लगभग साढ़े 12 बजे जिला मुख्यालय स्थित पुराना पड़ाव निवासी Three youth शराब के नशे में धुत्त स्कूटी से कटनी से वापस उमरिया अपने घर आ रहे थे तभी चंदिया थाना क्षेत्र स्थित N H 43 में बरम बाबा ढाबा के पास सड़क किनारे खड़े हाइवा से युवकों की स्कूटी अनियंत्रित होकर टकरा गई।

भीषण Road Accident 1 की Death 2 गम्भीर घायल

जिसमें पुराना पड़ाव निवासी 19 वर्षीय युवक भरत खट्टर पिता राज कुमार खट्टर (समोसा वाला) की death हो गई।

वहीं उसके साथी रौनक शर्मा पिता जवाहर शर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी पुराना पड़ाव के सिर में चोट आने के कारण जिला अस्पताल में भरती किया गया है।

तो वहीं 22 वर्षीय कपिल विश्वकर्मा पिता शारदा प्रसाद विश्वकर्मा निवासी पुराना पड़ाव के सिर में गम्भीर चोट आने के कारण गम्भीर हालत में जबलपुर रिफर किया गया है।

भीषण Road Accident 1 की Death 2 गम्भीर घायल

जिला अस्पताल में डियूटी Doctor मुकुल तिवारी ने बताया कि सड़क दुर्घटना के दौरान घायल 3 युवकों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जिसमें एक युवक की death हो गई है और एक युवक को serious head injury होने के कारण जबलपुर रिफर किया गया है वहीं तीसरे युवक का जिला अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है।

भीषण Road Accident 1 की Death 2 गम्भीर घायल

गौरतलब है कि तीनों युवक शराब के नशे में चूर रहे साथ ही बिना helmet के एक्टिवा स्कूटी चला रहे थे, यदि helmet लगाए होते तो इस गम्भीर हादसे में जान बच जाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here