Home क्राइम सेप्टिक टैंक में लाश मिलने से हड़कप

सेप्टिक टैंक में लाश मिलने से हड़कप

539
0

सुरेन्द्र त्रिपाठी

उमरिया 1 अक्टूबर – हाथरस का मामला ठंडा नही हुआ और उमरिया जिले के नौरोजाबाद थानांतर्गत ग्राम करही में आंगवाड़ी के सैप्टिक टैंक में नाबालिग किशोरी की लाश मिलने से गाँव मे हड़कंप मच गया, पति ने फेंका था लाश, आरोपी पति गिरफ्तार।
मामला है उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम करहीटोला का, नौरोजाबाद थाना प्रभारी प्रशिक्षु डी एस पी गायत्री तिवारी बताईं कि करहीटोला निवासी प्रदीप बैगा ने सेहरा टोला निवासी नाबालिग किशोरी को 21 अगस्त को बहला कर अपने साथ ले आया था और पत्नी बनाकर रखा हुआ था। 27 सितंबर की रात को खाना खाने के बाद बगल के घर मे टीवी देखने चला गया था और जब आकर देखा तो फाँसी के फंदे में झूल रही थी और इस हालत में देखकर आरोपी डर गया और उसे घर के सामने

आंगनवाड़ी भवन के सैप्टिक टैंक में ले जाकर डाल दिया और ऊपर से मिट्टी डाल दी। 27 सितम्बर रविवार की रात को प्रदीप ने किशोरी के शव को सैप्टिक टैंक में डाल दिया और जब चार दिन बाद शव से बदबू आने लगी तो गाँववालों ने जाकर देखा तो शव के कुछ अंग बाहर दिखाई दे रहे थे।घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और पंचनामा कार्यवाही कर सैप्टिक टैंक से शव को निकालकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंप दिया गया और आरोपी प्रदीप बैगा पिता राजू बैगा उम्र 19 वर्ष के खिलाफ अपराध क्रमांक 304/20 धारा 363, 366, 376 एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है आगे की जांच जारी है।
गौरतलब है कि अभी देश भर में हाथरस की घटना का मामला शान्त नही हुआ और दूसरी घटना सामने आ गई, आखिर कब नाबालिकों के साथ हो रहे शारीरिक शोषण और जघन्य हत्या पर लगाम लगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here