Home क्राइम देर रात तक बेटे की मौत से व्यथित परिजनों ने शव रख...

देर रात तक बेटे की मौत से व्यथित परिजनों ने शव रख किया प्रदर्शन

784
0

30 जुलाई को 4 लोगों ने मिल कर किया था मार पीट पुलिस ने दिया आश्वासन तब थाने से रवाना हुए परिजन

उमरिया – जिले के नौरोजाबाद थाने में बेटे की मौत के बाद व्यथित परिजन गुरुवार को देर शाम बेटे का शव लेकर पहुंचे और मामले से जुड़े सभी आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
गौरतलब है कि नोरोज़ाबाद थाना अंतर्गत ग्राम देवरी निवासी संजय सिंह पिता अर्जुन सिंह उम्र करींब 30 वर्ष को 30 जुलाई 2023 को महुरा और देवरी के बीच कमलेश साहू के खेत मे हुए मारपीट में गम्भीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें शहडोल स्थित निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया था, जहाँ संजय सिंह का विधिवत इलाज हो रहा था, लेकिन कोमा से बाहर नही आने के कारण करींब डेढ़ महीने के लंबे अंतराल के बाद ज़िंदगी की जंग हार गए और दुर्भाग्य से उनकी बुधवार की रात इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

इसी मामले से व्यथित परिजन बेटे का शव लेकर गुरुवार को नोरोज़ाबाद थाने में जमकर हंगामा मचाये और मारपीट के मामले के आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करते रहे है। हालांकि घटना के बाद नोरोज़ाबाद पुलिस ने इस मामले में स्थानीय चार आरोपी धीरेंद्र पिता कृष्ण पाल सिंह, देवेंद्र पिता अमरपाल सिंह, कैलाश पिता नंद किशोर काछी एवम राजेश पिता रमेश पाल के विरुद्ध दिनांक 30/07/2023 को अपराध क्रमांक 297/23 धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था।

अतिसंवेदनशील इस मामले में नौरोजाबाद टीआई अरुणा द्विवेदी बताईं कि 15 दिन पूर्व मामले में धारा 307 बढ़ाई गई थी, आरोपियों की तलाश की जा रही है, अब जब घायल की मौत हो गई है तो उसमें धारा 302 का भी इजाफा किया जा रहा है। हालांकि घटना मेरे प्रभार ग्रहण करने के पूर्व की है, मेरे को मिली जानकारी के अनुसार घायल संजय सिंह शुरू से ही कोमा में रहा है, उसके कथन नही हो पाए हैं, हम मामले की जांच कर रहे हैं।
वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में दो टीम गठित की गई है, जो जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी। इस पूरे मामले से जुड़ी एक और संवेदनशील घटना सामने आई है। पति पर हमले की सूचना मिलने के बाद प्रसूता पत्नी इतनी व्यथित हुई थी कि उनका बच्चा मिसकैरेज हो गया था। इसके बाद पति की मृत्यु होना परिवार के लिए और भी गहरा सदमा है। इस पूरे मामले मे अब देखना होगा पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here