Home दुर्घटना तीन दिन से लापता युवक का डैम में मिला शव

तीन दिन से लापता युवक का डैम में मिला शव

787
0

उमरिया – जिले के नौरोज़ाबाद थाना अंतर्गत ग्राम घुलघुली से सटे धनवाही डैम में तीन दिनों से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। घटना की जानकारी नौरोज़ाबाद पुलिस को दी गई है। बताया गया कि मृत युवक विजय पिता संतराम बर्मन उम्र 23 वर्ष निवासी सेहरा टोला – नयागांव अपने फूफा के घर ग्राम घुलघुली में रहता था, यही फूफा के लड़के मुकेश बर्मन के साथ घुलघुली चौराहे में होटल में काम करता था।

मंगलवार 29/08/2023 की सुबह वह घर से बिना बताए लापता हो गया था। जिसके बाद से ही मृत युवक की तलाश में गांव एवम सगे सम्बन्धियों के यहाँ परिजनों के द्वारा पूछताछ किया जाता रहा, परन्तु कही पता न चलने पर बुधवार 30/08/2023 को गुमशुदगी की शिकायत नोरोज़ाबाद पुलिस को दी गई थी,जिस पर गुम इंसान क्रमांक 85/23 पर दर्ज कर पता तलाश किया जाता रहा।

वहीं आज गुरुवार को लापता युवक मृत अवस्था मे धनवाही डैम में मिला है।
नौरोजाबाद टीआई अरुणा द्विवेदी बताईं कि मुकेश पिता रमेश बर्मन द्वारा विजय पिता संतराम बर्मन की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी जिस पर आज धनवाही डैम में अज्ञात व्यक्ति का शव उतराता हुआ देखे जाने की सूचना मिली थी जिसकी तस्दीक की गई तो मृत युवक की शिनाख्त विजय बर्मन के रूप में हुई है। मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारणों का पता चल सकेगा।


हालांकि लापता युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है, यह स्पष्ट नही हो पाया है, लेकिन प्राथमिक दृष्ट्या यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की मौत हुए लगभग 48 घण्टे बीत चुके हैं।
वहीं परिजनों का कहना है कि यह सामान्य पानी मे डूबने से मौत नही हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here