Home क्राइम चचेरी बहन से छेड़छाड़ कर किया मारपीट

चचेरी बहन से छेड़छाड़ कर किया मारपीट

543
0

उमरिया – कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रोहनिया में चचेरे भाई ने ही अपनी नाबालिक चचेरी बहन से उसके घर मे घुस कर बुरी नियत से छेड़छाड़ किया। जैसे ही बहन चिल्लाई घर के लोग दौड़ कर आये तो चचेरा भाई लोगों को जान से मारने की धमकी देने लगा।
नाबालिक के पिता ने बताया कि हम लोग अपने खेत मे रहे उसी बीच मेरे बड़े भाई शम्भू प्रसाद गौतम का बेटा विजयमणि गौतम मौका देख कर घर मे घुस कर मेरी 17 वर्षीया बेटी को अकेली पाकर उससे अश्लील हरकत करने लगा तब बेटी चिल्लाई तो हम लोग दौड़ कर आये और दरवाजा बंद कर पुलिस को बुलाने के लिए फोन लगाए तो वो मारपीट पर उतारू हो गया जिसके कारण अपने बचाव में हम लोग भी मारे।

टूटी हुई खिड़की

तब वो हमारे घर की खिड़की तोड़ कर भाग गया। हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है और जिसका मामला तहसील न्यायालय में चल रहा है। पूर्व में भी वो कई बार हमको पेशी में जाने पर जान से मारने की धमकी दे चुका है हम हर बार थाने में रिपोर्ट किये हैं लेकिन हमारी सुनवाई ही नही होती है।

की गई रिपोर्ट की प्रतियां

हमने 24/01/2022, 19/07/2022, एवं और भी कई बार रिपोर्ट किया हैं और 24/03/2023 को तो मेरी बेटी का हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा और मारपीट भी किया जिसका आवेदन भी मैं थाने में दिया हूँ। उस पर कोई कार्रवाई नही हुई तब 25/03/2023 को एस पी साहब को आवेदन दिया हूँ जिस पर कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 141/23 धारा 354(ए), 323, 506 आईपीसी पाक्सो एक्ट की धारा 7,8 के तहत 26/03/2023 को प्रकरण दर्ज किया गया।
गौरतलब है आरोपी सगे बड़े पिताजी का बेटा होने के साथ वन माफिया भी है। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here