Home विधानसभा चुनाव स्मृति ईरानी का कार्यक्रम निरस्त होने का कारण कहीं यह तो नही...

स्मृति ईरानी का कार्यक्रम निरस्त होने का कारण कहीं यह तो नही रहा

201
0

उमरिया – जिले के दोनो विधानसभा बांधवगढ़ और मानपुर में आज भाजपा की स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कार्यक्रम निर्धारित रहा लेकिन अचानक निरस्त हो गया। इस कार्यक्रम के निरस्त होने के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि गत दिनों पाली और नौरोजाबाद में गोरखपुर उत्तरप्रदेश के सांसद और भोजपुरी कलाकार रविकिशन का कार्यक्रम रहा लेकिन रविकिशन नौरोजाबाद न जाकर पाली के कार्यक्रम के बाद निराश होकर सीधे आगे चले गए।

अब पार्टी ने स्टार प्रचारक बना कर सभी की डियूटी तो लगा दिया कि वहां जाकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट मांगना है। जैसे उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा क्षेत्र 90 के पाली नगर में भोजपुरी फिल्म के कलाकार एवं उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन मालवीय की डियूटी लगाई गई कि मंत्री के क्षेत्र में वोट मांगना है। वो बड़े खुश रहे कि हजारों की भीड़ में हमारी भी पब्लिकसीटी होगी, हमारी भी लोकप्रियता बढ़ेगी, हमको देखने और सुनने के लिए भारी भीड़ जमा होगी, हम यहां भी मजमा लगाएंगे। लोगों को अपने हुनर दिखा कर पार्टी के पक्ष में वोट मांगने की अपील करेंगे, लेकिन उनको क्या पता था कि पाली नगर के छोटे से प्रकाश चौराहे में मंच बनाया जाएगा और सौ – सवा सौ पार्टी के लोगों को बुला कर खड़ा करवाया जाएगा। उनकी सभा के दौरान रोड जाम हो गई तो राहगीरों के चलते लगभग 200 आदमी नजर आने लगे। अब पार्टी से बंधे होने के कारण कांग्रेस पर निशाना साधते रहे और मानपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट तो मांगे। वही कांग्रेस के ऊपर जमकर बरसे और भोजपुरी भाषा मे कहे कि जिन्दगी झंड बा, कांग्रेस के काहे क घमण्ड बा इतना ही नही यह भी कहे कि कांग्रेस के नेता डकैत एवं लुटेरा हैं।

वहीं मंच साझा करते हुए टूटे दिल के साथ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि आप देख रहे हैं इनका समाज, इनकी बिरादरी, जन मानस एकत्रित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम के कसीदे पढ़ते रहे और अंत मे बोल ही दिए कि हमारे कार्यक्रम में लोग ढोल, नगाड़ों के साथ हजारों, लाखों की तादात में आते हैं।

भोजपुरी कलाकार की इन बातों से तो ऐसा लगता है कि कहीं वही तो केंद्रीय मंत्री को नही बता दिए कि वहां पार्टी की प्रत्याशी की हालत खराब है, भीड़ तक नही जुटा पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here