Home क्राइम Blind murder का खुलासा तीनो आरोपी गिरफ्तार

Blind murder का खुलासा तीनो आरोपी गिरफ्तार

134
0

शादी करने का दबाब बनाने पर lover ने दोस्तों के साथ मिल कर प्रेमिका की murder कर बाणसागर Dam में फेंकी लाश, प्रेमी साथियों सहित गिरफ्तार, एडीजीपी शहडोल D C सागर ने किया था 30 हजार रुपये का ईनाम घोषित।

Umaria – दिनांक 02.03.2024 को सूचनाकर्ता जागेश्वर प्रसाद सिंह निवासी ग्राम भोलगढ़ द्वारा बाणसागर Dam में किसी unknown woman का शव मिलने की सूचना थाना इंदवार में दी गई जिस पर इंदवार पुलिस द्वारा तुंरत घटना स्थल पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच में लिया जाकर कार्यवाही प्रारंभ की गई। घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया गया एवं उनके निर्दशानुसार मर्ग जांच के दौरान शव पंचनामा की कार्यवाही पूर्ण कर शव को पी.एम. हेतु भेजकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जाकर भौतिक साक्ष्य एकत्रित किये गये। घटना की जानकारी मिलने पर अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एडीजीपी शहडोल डी सी सागर ने 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।मर्ग जांच के दौरान मृतिका की पहचान दुर्गा ढीमर उम्र 21 साल निवासी ग्राम सरसी थाना पपौध जिला शहडोल के रूप में हुई। मृतिका के परिजनो के कथन लेख किये जिस पर पता चला कि मृतिका दिनांक 25.02.2024 को बिना बताये घर से कही चली गई थी जिसकी गुमशुदगी की Report परिजनो द्वारा दिनांक 27.02.2024 को थाना पपौध में दर्ज कराई थी।
कथन के दौरान परिजनो द्वारा बताया गया कि मृतिका का गोटानी उर्फ बृजेन्द्र जायसवाल के साथ love affair था जिस पर परिजनो द्वारा गोटानी उर्फ बृजेन्द्र जायसवाल एवं उसके साथियों पर शंका जाहिर की गई।

Blind murder का खुलासा, तीनो आरोपी गिरफ्तार

जिस पर से मृतिका एवं संहेदी के मोबाइल नंबरो के तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किये गये जिस पर मृतिका एवं संदेही गोटानी उर्फ बृजेन्द्र जायसवाल का आपस में बातचीत होना एवं घटना के समय साथ होने के साक्ष्य मिले। इसके पश्चाल संदेही बृजेन्द्र जायसवाल से बारीकी से पूछताछ की गई जिस पर उसके द्वारा बताया गया कि उसका मृतिका के साथ प्रेम संबंध था एवं मृतिका उससे शादी करने के लिये दबाब बनाना रही थी।

Blind murder का खुलासा, तीनो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी द्वारा समाज में बदनामी के डर से अपने मित्र अनुज जायसवाल व अनीश जैसवाल के साथ मिलकर मृतिका को मोटर सायकल में बैठाकर भोलगढ़ रेल्वे पुल के पास लाये एवं मौका पाकर मृतिका की गला दबाकर murder कर शव को बाणसागर Dam में फेक कर भाग गये। आरोपियों द्वारा जुर्म स्वीकर करने एवं मर्ग जांच पर से आरोपियों के विरूद्ध थाना इंदवार में अपराध क्रमांक 81/24 धारा 302, 201, 34 IPC का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

Blind murder का खुलासा, तीनो आरोपी गिरफ्तार

Arrested accused
बृजेन्द्र जायसवाल उम्र 20 साल निवासी पपौध जिला शहडोल ।
अनीश जायसवाल उम्र 21 साल निवासी पपौध जिला शहडोल।
अनुज जायसवाल उम्र 20 साल निवासी पपौध जिला शहडोल।

Blind murder का खुलासा, तीनो आरोपी गिरफ्तार

इस Bind murder के खुलासे में थाना प्रभारी इंदवार उनि मुकेश मर्सकोलेस, प्र.आर. अजय सिंह, प्र.आर. नीतेश दुबे, आर. उपेन्द्र, आर. संजय, आर. रितेन्द्र, आर. जितेन्द्र, आर. सुरेश मार्को, आर. पवन, म.आर. रानू लोधी एवं संदीप सिंह(सायबर सेल) का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here