Home चेतावनी भाजपा जिलाध्यक्ष हुए विवश करेंगे आंदोलन

भाजपा जिलाध्यक्ष हुए विवश करेंगे आंदोलन

635
0

उमरिया – जिले में लगातार शराब की अवैध पैकारी जोरों पर चल रही है। क्षेत्र की जनता अवैध पैकारी से त्रस्त होकर इसका विरोध कर ही रही है लेकिन कोई सुनने वाला नही है। दूर दराज की बात कौन कहे जिला मुख्यालय में जहां सारा आबकारी का अमला मौजूद है वहां खुले आम अवैध पैकारी जोरों पर हो रही है।

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि हम पूर्व में ज्ञापन भी देकर मांग कर चुके हैं कि शराब की अवैध पैकारी पर अंकुश लगाया जाए लेकिन उस पर कोई अमल नही हुआ है। अभी प्रभारी मंत्री का दौरा होने वाला है हम उनको भी ज्ञापन देंगे और इसके बाद भोपाल जाकर मुख्यमंत्री जी को भी ज्ञापन देंगे कि उमरिया जिले में शराब ठेकेदार द्वारा करवाई जा रही अवैध पैकारी को रोका जाय साथ मे जो शराब निर्धारित दर से अधिक पर बेची जा रही है उस पर भी अंकुश लगाया जाए।


वहीं ग्रामीणों और शहरी नागरिकों ने भाजपा के जिलाध्यक्ष दिलीप पांडेय से भी शिकायत किया है कि आपकी सरकार है इस पर अंकुश लगाया जाए। गांव – गांव गली – गली शराब अवैध रूप से ठेकेदार द्वारा बिक़वाई जा रही है जिसके चलते युवा पीढ़ी तेजी से नशे के गिरफ्त में आ रही है और आये दिन दुर्घटनाओं में उनकी मौत हो रही है जिसका खामियाजा उनके माता पिता को भुगतना पड़ रहा है।

जिस पर भाजपा के जिला अध्यक्ष दिलीप पांडेय ने इस मामले पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए चेतावनी दिया है कि यदि शराब की अवैध पैकारी को बंद नहीं किया जाता है तो हम आगे आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएंगे। वहीं उनकी चेतावनी का असर होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। उनकी चेतावनी के बाद भी लगातार उमरिया जिले के हर क्षेत्रों में चाहे वह जिला मुख्यालय हो या इंदवार, मानपुर, अमरपुर, चंदिया, बिलासपुर, करकेली, घुलघुली, नौरोजाबाद, पाली, घुनघुटी, चौरी, मंगठार, सेहरा, बसकुटा, रहठा, निगहरी कहाँ तक गिनाया जाय हर क्षेत्र में जम कर अवैध पैकारी हो रही है।
गौरतलब है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है और उनके युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष सभी अवैध पैकारी का विरोध कर रहे हैं उसके बाद बाहुबली शराब ठेकेदार के ऊपर कोई फर्क नही पड़ रहा है।
अब भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने कड़ा रुख अपनाते हुए प्रशासन को दो टूक जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं।

इस मामले में जब जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता से बात किया गया तो उनका कहना है कि हमारे चारों मंडल में कार्रवाई की जा रही है केस बनाये जा रहे हैं, वहीं जब पूंछा गया कि अब तक कितने केस बने हैं तो उन्होंने कहा कि मेरे को जानकारी नही है।

अब सवाल यह उठता है कि क्या शराब ठेकेदार और अधिकारियों की इतनी तगड़ी सांठ गांठ है जनता भर नही भाजपा जिला अध्यक्ष, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के बातों की कोई गिनती नही है, कहीं ठेकेदार का सीधे प्रदेश के मुखिया से तो संबंध नही है कि खुले आम पैकारी करवाई जा रही है और निर्धारित दर से दुगने में शराब बेची जा रही है, यदि यही आक्रोश आम जनता के बीच पनपता रहा तो कहीं विधानसभा चुनाव में इसका असर न हो जाय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here