Home सड़क दुर्घटना एक्सीडेंट 1 की मौत 1 गम्भीर

एक्सीडेंट 1 की मौत 1 गम्भीर

528
0

उमरिया – कोतवाली थाना अंतर्गत एन एच 43 में ट्रक की ठोकर से एक की मौत एक गम्भीर, लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को मर्चुरी भेज कर मृतक के शिनाख्त में लगी।उमरिया कोतवाली थाना अंतर्गत एन एच 43 में मैसी ट्रैक्टर एजेंसी के नजदीक देर रात ट्रक क्रमांक एम एच 18 ए सी 1671 ने बाइक सवार और वहीं पैदल जा रहे 58 वर्षीय प्रौढ़ को ठोकर मार दिया जिसमें प्रौढ़ की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जिसमे सिर पूरी तरह कुचल गया।

घटना स्थल पर मृतक

बाइक सवार रात से बेहोशी की हालत में है और प्रौढ़ की शिनाख्त में लगी पुलिस को दिन में 11 बजे करीब पता चला कि मृतक राम फल महोबिया पिता धुम्मा महोबिया उम्र 58 वर्ष निवासी लालपुर का है जो हॉलैंड ट्रैक्टर एजेंसी में चौकीदारी करता था और रात में डियूटी जा रहा था तभी कटनी तरफ से अनियंत्रित ट्रक आया और रामफल को रौंदता हुआ बाइक सवार ग्राम महिमार निवासी राजू तिवारी को भी ठोकर मार दिया। ट्रक को आसपास के लोग पकड़ कर चालक सहित पुलिस के हवाले कर दिए। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।


मुकेश महोबिया

मृतक के पुत्र मुकेश महोबिया ने बताया कि हमको दिन में पता लगा तब हम लोग अस्पताल आये हैं।

गम्भीर घायल


गौरतलब है कि आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में युवा, जवान, वृद्ध सभी की जाने जा रही है लेकिन अनियंत्रित गति से चलने वाले वाहनों पर लगाम नही लग रही है। जबकि जिले में इंटरसेप्टर वाहन भी मौजूद है, यदि उसका उपयोग किया जाय तो बहुत से अनियंत्रित वाहनों पर लगाम लग सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here