Home प्रदेश ये कैसा शुष्क दिवस जिला आबकारी अधिकारी अनजान

ये कैसा शुष्क दिवस जिला आबकारी अधिकारी अनजान

461
0

शुष्क दिवस होने के बाद भी बिकती रही धड़ल्ले से शराब, जिम्मेदार अधिकारी आंख बंद किये बने रहे अनजान

उमरिया – जिले की पाली क्षेत्र अंतर्गत आज फिर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है।जहां एक तरफ प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस को शुष्क दिवस के रूप में घोषित किया है यानी शराब की बिक्री खरीदी नहीं की जाएगी। लेकिन वहीं दूसरी तरफ से प्रशासन की नाक के नीचे से दुकान को बंद तो किया है लेकिन फिर भी अवैध शराब की बिक्री जोरों से चलती रही है।

यह बिक्री और कोई नहीं करवा रहा है बल्कि शराब ठेकेदार ही करवाते रहे, ठेकेदार के कर्मचारी बाहर खड़े होकर शराब को निकाल कर लोगों को परोस दिया जाता है। लेकिन जिम्मेदारों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

हालांकि नाम ना बताने की शर्त पर एक व्यक्ति ने बताया है कि यहां ठेकेदार के गुर्गे बाहर खड़े हो जाते हैं। और जब लोगों से शराब मांगी जाती है तो वह शराब को निकालते हैं और फिर लोगों को दे दिया जाता है।

वहीं जब इस संबंध में जिला आबकारी अधिकारी रिनी गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमें इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन हम इसकी पूरी तरह से जांच करवाएंगे और दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है, जिला आबकारी अधिकारी और शराब ठेकेदार के मिलीभगत से जिले में खुले आम पैकारी हो रही है। जब मामला ज्यादा तूल पकड़ता है तो एक दो ढाबों पर दबिश देकर खाना पूर्ति कर दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here