Home क्राइम यमदूत बनकर दौड़ रहे अनियंत्रित बल्कर ने ली युवक की जान

यमदूत बनकर दौड़ रहे अनियंत्रित बल्कर ने ली युवक की जान

528
0

सुरेन्द्र त्रिपाठी

उमरिया 12 जुलाई – जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रामपुर के समीप स्थित मकोड़े पेट्रोल पंप के सामने एक अनियंत्रित राखड़ ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की घटना स्थल में ही दर्दनाक मौत हो गई।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक लक्ष्मीकांत सिंह पिता हरिभजन सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम छिंदहा थाना पाली का रहने वाला था जो रोज की तरह आज भी पॉवर प्लांट से काम कर अपने बाइक क्रमांक एमपी 54 एम 1872 से वापस अपने घर छिंदहा जा रहा था तभी रामपुर पेट्रोल पंप के सामने विपरीत दिशा से आ रहे राखड़ ट्रक क्रमांक एमपी 19 एच ए 8177 ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे उसकी घटना स्थल में ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुँची पाली पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक कमलेश सिंह पिता छोटेलाल सिंह निवासी छटन उमरिया को वाहन सहित गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है। गौरतलब है कि मुख्य सड़क मार्ग में सर्वाधिक सड़क हादसे इन्ही अनियंत्रित वाहनों के कारण हो रहे है जिसमे पुलिसिया कार्रवाई का अभाव है। बताया जाता है कि राखड़ ट्रक चालक अधिक ट्रिप लगाने के चक्कर मे अनियंत्रित गति से वाहन चलाते है जो सार्वजनिक स्थलों में भी वाहनों के रफ्तार कम नही करते और यह लापरवाही कही न कही बड़े हादसे को जन्म देता है। बहरहाल इस घटना के दौरान खास बात यह रही कि आरोपी ट्रक चालक हादसे के बाद मौके पर ही खड़ा रहा जिसे पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here