Home क्राइम निर्मम हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार दो की तलाश जारी

निर्मम हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार दो की तलाश जारी

567
0

उमरिया – कोतवाली थाना अंतर्गत कुल्हाड़ी से हमला कर बरमानी के जंगल मे चंदिया निवासी 30 वर्षीय युवक कैलाश कुशवाहा के हत्या मामले से जुड़े सभी आरोपियों की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है।

मृतक कैलाश कुशवाहा

इनमें से दो आरोपी रमेश यादव पिता गोबारी यादव राम भैया यादव पिता गोबरी यादव निवासी ग्राम खाल्हे कठई को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है जहां से दोनो को जेल भेज दिया गया।

आरोपी रमेश यादव

वहीं अभी गोबारी यादव पिता रम्भू यादव एवं गोबारी का छोटा बेटा अनिल यादव निवासी खालेकठई फरार है जिन्हें जल्द गिरफ़्तार कर लेने की बात पुलिस कह रही है। हत्या जैसे जघन्य मामले में पुलिस ने इस मामले में एक ही परिवार के बाप और उसके तीन बेटों को आरोपित किया है, आरोप है कि इन सभी ने मिलकर मृत युवक कैलाश पिता छोटे लाल कुशवाहा उम्र करींब 28 वर्ष की हत्या की है।बताया जाता है कि मृत युवक चंदिया स्थित अस्पताल चौक में ठेला आदि की मदद से छोटा-मोटा व्यापार करता था, आगामी मई माह की 2 तारीख को उसका विवाह था, परिवार वैवाहिक तैयारी में जुटा था, इसी बीच ग्राम लोरहा स्थित खालेकठई निवासी गोवारी यादव एवम उनके तीन बेटों ने मिलकर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी जान ले ली।

आरोपी राम भैया यादव

अगले दिन मृत युवक का शव खून से लथपथ बरमानी के जंगल मे मिला था, जिसके बाद से ही पुलिस सक्रिय थी और 48 घण्टे के भीतर ही पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया जहां से जेल भेज दिया गया है। इस मामले में यह भी बताया जाता है कि हत्या का कारण प्रेम सम्बन्ध का संदेह रहा है, जिन कारणों से हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here