Home सड़क दुर्घटना भीषण सड़क हादसा पति पत्नी की मौत पुत्र गम्भीर

भीषण सड़क हादसा पति पत्नी की मौत पुत्र गम्भीर

494
0

उमरिया – जिले से गुजरने वाली एन एच 43 में नौरोजाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जोहिला नदी के पुल पर जबलपुर से शहडोल अपनी कार क्रमांक एमपी 18 सी ए 2164 से जा रहे थे तभी पीछे से ट्रक क्रमांक एमपी 20 एच बी 6040 के चालक ने जोरदार ठोकर मार दिया और कार में सवार पति पत्नी एवं पुत्र कार सहित पुल के नीचे गिर गए।


जिसमे शहडोल के प्रतिष्ठित व्यवसायी जैन मंदिर के सामने बाबा मोबाइल शॉप के मालिक कार्तिक अग्रवाल और उनकी पत्नी दृप्ति अग्रवाल की मौत हो गई। 5 वर्षीय पुत्र विभु अग्रवाल को गम्भीर हालत में जबलपुर रिफर किया गया है।


संयोगवश जिले के एस पी प्रमोद कुमार सिन्हा उसी रास्ते से वापस उमरिया की तरफ आ रहे थे और जोहिला पुल पर भीड़ देख कर रुक गए।

तत्काल नौरोजाबाद थाने के दल को बुला कर कार में सवार सभी को उमरिया जिला अस्पताल भेजे लेकिन तब तक कार्तिक अग्रवाल और उनकी पत्नी दृप्ति अग्रवाल की मौत हो चुकी थी।

वहीं 5 वर्षीय पुत्र विभु अग्रवाल गम्भीर हालत में रहा जिसको तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली भेजा गया वहां से प्राथमिक उपचार देकर उमरिया जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन हालत गम्भीर होने और जिले में न्यूरो से सम्बंधित कोई चिकित्सक न होने के कारण जबलपुर रिफर कर दिया गया।
पुलिस अभी दोनो मृतकों के शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी में जुटी है।
वहीं मोबाइल दुकानदारों ने बताया कि मृतक के परिवार में उनकी बूढ़ी मां और 1 छोटा बेटा ही बचे हैं।
गौरतलब है कि इन दिनों प्रदेश में उच्च न्यायालय के निर्देश पर और पीएचक्यू के आदेश पर पुलिस, यातायात और आरटीओ द्वारा सड़क सुरक्षा माह चलाया जा रहा है, दो माह में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए स्पीड पर लगाम लगाने के साथ सीटबेल्ट, हेलमेट के चेकिंग का अभियान चलाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सड़क दुर्घटनाओं में हो रही वृद्धि इनकी असफलताओं को दर्शा रही है। ऐसे में तो साफ जाहिर है कि 2 माह पूरे होने के बाद उच्च न्यायालय में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत कर अपनी पीठ थपथपा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here