Home क्राइम फर्जी आईपीएस गिरफ्तार

फर्जी आईपीएस गिरफ्तार

585
0

उमरिया- पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, यह फर्जी आईपीएस उत्तर प्रदेश के आहार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सीकोई जिला बुलंदशहर का है उमरिया के करौंदी गांव की एक आदिवासी युवती को फेसबुक के माध्यम से अपने प्यार के जाल में फसाया और उमरिया के करौंदी गांव पहुंचा। गांव वालों को उसने बताया कि मैं इंदौर में पोस्टेड हूं और जल्द ही मेरा ट्रांसफर उमरिया में होने वाला है और आपका घर कच्चा है तो उसे मैं पक्का बनवा देता हूं तो व्यापारियों को चेक के माध्यम से 1500000 में गिट्टी, सीमेंट, लोहे की रॉड एवं बोर करा कर सभी का चेक से पेमेंट कर दिया। जबकि इस फर्जी एसपी का अकाउंट खाली था।

फर्जी आईपीएस

उमरिया जिले के उमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करौंदी में पुलिस के द्वारा एक फर्जी एसपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा ऐसे हुआ कि गांव के लोगों ने थाने में शिकायत की कि, एक एसपी साहब हमारे गांव करौंदी में 20 दिनों से रुके हुए हैं। गांव के लोगों को एसपी की धौंस दिखाकर डरा धमका के मकान भी बनवा रहे है और कहते हैं कि मेरी उमरिया में पोस्टिंग होने वाली है। यह एसपी यहां से तीन-चार दिनों में चले जाएंगे हालांकि पुलिस ने धारा 420 और धारा 376 506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्रतिपाल सिंह एडिशनल एसपी

वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी प्रतिपाल सिंह ने बताया कि उमरिया कोतवाली थाने में ग्राम करौंदी की एक युवती ने रिपोर्ट किया कि उसके गांव में एसपी साहब रुके हैं और फेसबुक के माध्यम से उससे दोस्ती हुई है और उसी के गांव में उसको अपनी पत्नी बना कर रखा था जब उसको शक हुआ तो उसने शिकायत किया, ये व्यक्ति उनको फर्जी चेक देता रहा और फर्जी काम करता रहा जिस पर कोतवाली में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here