Home क्राइम Love affairs के चलते युवक की अंधाधुंध पिटाई कर किया गया Murder

Love affairs के चलते युवक की अंधाधुंध पिटाई कर किया गया Murder

166
0

लड़ाई झगड़े, Murder जैसे जघन्य अपराध का मुख्य कारण होता है “जर, जोरू और जमीन” इन्ही में से 1 कारण के चलते हुआ युवक की लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से मार कर Murder

Umaria – कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाली Civil Line चौकी क्षेत्र के ग्राम कोइलारी स्थित खेत में करीब साढ़े 9 बजे सुबह ग्राम नरवार निवासी कमलेश पिता बुद्धू यादव उम्र करींब 38 वर्ष गम्भीर हालत में मिला। जहां से इसके रिश्तेदार उठा कर करीब साढ़े 10 बजे दिन जिला अस्पताल लाये हालांकि रात में ही पुलिस को झगड़े की सूचना मिल गई थी और एक आरोपी को Civil Line पुलिस लाकर अपनी अभिरक्षा में रख ली थी लेकिन पुलिस पीड़ित को नही तलाश पाई थी।

सुबह जब गम्भीर घायल कमलेश यादव को उसके रिश्तेदार जिला अस्पताल लेकर आये तो Civil Line चौकी प्रभारी अस्पताल आये और बिना किसी कार्रवाई के वापस चले गए।

वहीं लगभग साढ़े 12 दिन कमलेश यादव की Death हो गई और पुलिस मृत्यु पूर्व कथन नही ले सकी, जबकि जिला अस्पताल के डियूटी Doctot द्वारा गम्भीर हालत देखते हुए जबलपुर मेडिकल कालेज रिफर किया गया था और ले जाने पहले ही Death हो गई।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई साथ ही A D G P शहडोल D C Sagar को सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच कर कार्रवाई करने लगी।

वहीं मृतक के Father बुधुआ यादव ने बताया कि कल रात में 8 बजे ग्राम कोईलारी से फोन करके समझौता करने के लिए बुलाये तो वो एक लड़के के साथ आया और फिर ग्राम सहजनारा निवासी Bhola Yadav को भी बुलाये उसके बाद वो लोग मारना शुरू कर दिए तब ये किसी के घर मे घुस गया तो वहां भी जाकर मारे हैं, कोई पुराना विवाद था हमको नही मालूम है।

वहीं Deceased के पुत्र प्रकाश यादव ने बताया कि पापा को 4 बजे शाम वो लोग फोन करके बुलाये हैं और रात में करीब 8 बजे ये घटना घटी है। जिसमे भोला, विदेश, दिनेश, लाला और लोग थे, पापा बताए हैं। वो लोग सिर में कुल्हाड़ी से 2 बार मारे हैं और पूरे शरीर मे sticks sticks से मारे हैं, फिर पापा दूसरे के घर मे घुस गए हैं तो वहां भी मारे हैं, कल रात 8 बजे की घटना है, हम लोग आज लेकर आये हैं और Police यहां अस्पताल आई थी।

गौरतलब है कि सूत्रों के हवाले से खबर है कि Deceased युवक का ग्राम सहजनारा निवासी किसी महिला से Love affair था जिसके चक्कर मे 4 – 6 माह पूर्व भी विवाद हुआ था लेकिन उस समय मामला पट गया था और कल फिर वही स्थिति बनी जिसके कारण 6 लोग मिल कर निर्ममता पूर्वक शरीर के हर अंग में मारे हैं जिसके चलते कमलेश यादव की Death हो गई।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही A D G P शहडोल D C Sagar उमरिया पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किये और मृतक के परिजनों से मिल कर सांत्वना दिए और बताये कि Murder का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और 3 आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है वहीं बाकी 3 आरोपी जो फरार हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए 30 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया गया है। उनको शीघ्र ही Arreste कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि यदि समय रहते रात में ही Civil Line पुलिस यदि घायल को तलाश लेती और उसको समय से उपचार मिल जाता तो शायद उसकी Death नही होती और मृत्यु पूर्व कथन भी हो जाता तो सारी सच्चाई सामने आ जाती हालांकि देर शाम शव का Post Mortem करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here