Home कार्रवाई हत्या के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

हत्या के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

554
0

उमरिया – पुलिस और राजस्व के अधिकारियों ने मिलकर हत्या जैसे जघन्य अपराध के अपराधियों के घर गिराए। इस कार्रवाई से अपराधियों में दहशत का माहौल छा गया।

उमरिया कोतवाली थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट कार्यालय में कार्यरत बाबू के बेटे का पिछले साल अपहरण कर हत्या किए जाने जैसे जघन्य अपराध का खुलासा एक महीने बाद हुआ था पुलिस काफी तेजी से छानबीन करती रही जिसमें 3 आरोपियों के नाम उभरकर सामने आए थे जिसमें उमेश कुशवाहा और शिव प्रसाद चौधरी दोनो निवासी फजीलगंज एवं हुसैन खान निवासी लोहरगंज इन तीनो ने मिलकर युवक की हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया था।

पुलिस की मशक्कत के बाद 1 महीने तक छानबीन करने के बाद शव का पता चला था तब शव को सक्षम अधिकारी से अनुमति लेकर उखडवा कर उसका पोस्टमार्टम कराया गया जिसमें सामने आया कि हत्या की गई है।

पुलिस और राजस्व के अधिकारी मिलकर आज संयुक्त रूप से तीनों आरोपियों के घर ढहा दिए।


एसडीओपी उमरिया नागेन्द्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि अपराध क्रमांक 759/22 धारा 302 और अन्य धाराओं के आरोपियों के घर जो शासकीय भूमि में अतिक्रमण कर बनाये थे उनको आज गिरा दिया गया है।

पुलिस की इस कार्यवाही से अपराधियों में दहशत का माहौल बन गया है यदि लगातार पुलिस इसी तरह से जघन्य आरोप के आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करती रहे तो निश्चित रूप से अपराध में कमी आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here