Home सड़क दुर्घटना ट्रैक्टर की ठोकर से भाजपा नेता के भाई की मौत

ट्रैक्टर की ठोकर से भाजपा नेता के भाई की मौत

612
0

उमरिया – जिले के ग्राम सेहरा टोला में अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर की ठोकर से जिला भाजपा मंत्री अर्जुन सिंह सैयाम के भाई नरेन्द्र सिंह पिता तोप सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम कुरकुचा की घटना स्थल पर हुई मौत।

मृतक पारिवारिक समारोह में शामिल होने ग्राम सेहरा टोला आया था।, घटना की जानकारी लगते ही सैकड़ो की तादात में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच कर शव नही उठाने दिए।

भाजपा नेता अर्जुन सिंह की पत्नी बेला सिंह सैयाम जिला पंचायत सदस्य हैं, जिनका देवर है मृतक। पुलिस मौके पर पहुंच कर समझाने का प्रयास करती रही।

वहीं गांव के सरपंच ने बताया कि यहां से करकेली के कुछ ट्रैक्टर अवैध रूप से रेत निकालते हैं और बहुत तेजी से जाते हैं जिसके चलते आज यह घटना हो गई, जब तक अधिकारी आकर निर्णय नही करेंगे हम शव नही उठने देंगे।

वहीं मृतक के भाई जिला भाजपा मंत्री अर्जुन सिंह सैयाम ने कहा कि ये मेरे छोटा भाई है और यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था हमको जैसे सूचना मिली हम यहां आ गए जब तक जिले के एसपी कलेक्टर नही आएंगे तब तक शव नही उठाने देंगे साथ ही मृतक की पत्नी और बच्चे के भविष्य के लिए राशि की मांग किये और उनको नौकरी देने की मांग करते रहे। बाद में एसडीएम बांधवगढ़ सिद्धार्थ पटेल और थाने का बल पहुंच कर समझाइस दिए और सख्त कार्रवाई की बात किये तब कहीं जाकर घंटो बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

वहीं एसडीओपी उमरिया नागेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के ऊपर 304 का मुकदमा कायम कर दिया गया है और आगे जांच की जा रही है जो भी और दोषी पाया जाएगा उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here