Home क्राइम एक कर्मचारी ने दूसरे कर्मचारी के गर्दन पर कटर से किया हमला...

एक कर्मचारी ने दूसरे कर्मचारी के गर्दन पर कटर से किया हमला हालत गंभीर

533
0

संजय गांधी ताप विद्युत गृह में एक कर्मचारी पर दूसरे कर्मचारी ने कन्वेयर बेल्ट काटने वाले कटर से किया हमला, दूसरे कर्मचारी की कटी गर्दन हालत गम्भीर, प्राथमिक उपचार के बाद शहडोल रिफर।
उमरिया जिले के पाली थाना अंतर्गत संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र में आज दिन में उस वक्त हड़कंप का माहौल निर्मित हो गया जब आपसी विवाद में दो कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई जिसमें से एक कर्मचारी ने दूसरे के ऊपर बेल्ट काटने वाले कटर से गर्दन पर हमला कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही प्लांट का सुरक्षा विभाग अलर्ट मोड पर आ गया घायल को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया जहां से श्री राम अस्पताल शहडोल भेज दिया गया है। वहीं आरोपी कर्मचारी को प्लांट के सुरक्षाकर्मियों ने अपने कब्जे में ले लिया था जिसे पाली पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार संजय गांधी ताप विद्युत परियोजना परिसर में कोल हैंडलिंग प्लांट में कार्यरत श्री साईं नारायण कंपनी के कर्मचारी सुरजीत सिंह निवासी वार्ड नम्बर 04 खलौन्ध पाली ने विवाद के दौरान ग्राम छादा निवासी नागेंद्र सूर्यवंशी के गर्दन में बेल्ट काटने वाली कटर से वार कर दिया।
घटना की सूचना चौकी प्रभारी को दे दी गई है। वही घटना में प्रयुक्त कटर को भी प्लांट के सुरक्षा कर्मियों ने अपने कब्जे में ले लिया है।
मंगठार चौकी प्रभारी शशि कुमार द्विवेदी ने बताया कि घटना की सूचना पर अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है, घायल को गम्भीर हालत में शहडोल रिफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here