Home क्राइम मासूम से रैप – सुरेन्द्र त्रिपाठी

मासूम से रैप – सुरेन्द्र त्रिपाठी

532
0

मासूम से रैप

उमरिया 15 नवम्बर – जिले के मानपुर तहसील का बल्हौड़ ग्राम एक ऐसी घटना से सुर्खियों में है जिसे सुन कर हर कोई सकते में है। दरअसल यहाँ 11 नवम्बर को एक साढे चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है, इस वारदात को जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। बलात्कार का जिस पर आरोप लगा है वो भी नाबालिग है, आरोपी की उम्र साढ़े चौदह साल बताई जा रही है।

एस डी ओ पी उमरिया आर के शुक्ला बताये कि 11 नवम्बर की शाम लगभग 4-5 बजे पीड़ित साढ़े चार वर्षीय बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी इस दौरान आरोपी बच्ची को बहला कर अपने साथ रामखेलावन गुप्ता के सूने खलिहान में ले जा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, बच्ची घर लौट कर अपने माँ को वारदात की जानकारी दी, अगले दिन पीड़ित परिवार ने मानपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला कायम कर आरोपी की तलाश शुरू की और बच्ची का उमरिया के जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया, इस बीच आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, दरअसल आरोपी के भी नाबालिग होने पर पुलिस ने सावधानी बरतते हुए धार 376 और पास्को एक्ट के अंतर्गत किशोर न्यायालय में पेश किया।

पीड़ित और आरोपी दोनों एक ही समाज से हैं, और जिस तरह से एक नाबालिग ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है वो ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर हमारा समाज किस ओर जा रहा है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here