Home ख़बरे हटके जानें, इस महिला के बारें में जो चलती नही बल्कि घोड़े की...

जानें, इस महिला के बारें में जो चलती नही बल्कि घोड़े की तरह दौड़ती है

476
0

बैसे तो लोग किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिये हाथ पैरो का उपयोग कर लेते है लेकिन उनकी यग दिनचर्या ही बन जाये तो सोचने वाली बात होती है। सोशल मिडिया पर इन दिनों एक फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला घोड़े के समान दौड़ते नजर आ रही है यह महिला नार्वे की आयला कर्स्टन है जिन्हें लोग हार्स वुमन के नाम से जानते है। घोड़े की तरह चलने की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आयला सिर्फ तेजी से चलती ही नहीं, बल्कि घोड़े के समान किसी बाधा को कूद भी सकती है।

आयला कर्स्टन ने इंस्टाग्राम पर तीन हफ्ते पहले अकाउंट खोला था, लेकिन उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। लोग ट्विटर पर भी उनकी जानकारी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो शेयर कर उन्हें हार्स वुमन नाम दिया। उन्होंने मीडिया को बताया कि जब वह चार साल की थी तब उसे कुत्ता की तरह चलना पसंद था।

मुझे दर्द नहीं होता

कर्स्टन ने उनके चलने के अनुभव को शेयर भी किया। उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे चलने में कभी चोट नहीं लगी। ना ही कलाई में तकलीफ हुई।” कर्स्टन ने कहा कि लोग मेरी इस अनोखी आदत को पसंद कर रहे हैं। उधर, एक यूजर ने लिखा कि हाथ-पैर से चलने की आपके हुनर को सलाम।

कर्स्टन ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं। एक में वे कुत्ते के साथ दौड़ लगा रही हैं। वहीं, दूसरे में घोड़े की तरह से तेजी से दौड़ और चल रही हैं। वह जिस तरह से जमीन पर हाथ पैर रखकर दौड़ती है। दूर से कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here