Home सड़क दुर्घटना अनियंत्रित पिकअप पलटी चालक की मौत

अनियंत्रित पिकअप पलटी चालक की मौत

928
0

उमरिया – जिले के नोरोजाबाद थाना अंतर्गत ग्राम कोलौनी में सड़क हादसे में पिकअप चालक के मौत हो गई। थाना नौरोजाबाद से मिली जानकारी के अनुसार अनियंत्रित पिकअप एमपी 20 जीए 3671 में टमाटर लोड रहा है और शहडोल में किसी व्यापारी के यहां खाली कर वापस जबलपुर जा रहा था, तभी कोलौनी के पास अंधा मोड़ में तेज गति के कारण पिकअप पलट गई।

जिसमे जबलपुर निवासी चालक लोकमणि कुशवाहा की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। स्थानीय निवासियों ने पिकअप में लिखे नम्बर को देख कर पिकअप मालिक को सूचना दे दिया वहीं नौरोजाबाद थाने को भी सूचना दी गई। जिसमें नौरोजाबाद पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई।
गौरतलब है कि यातायात पुलिस जिले में शून्य नजर आती है, अनियंत्रित गति से चलने वाले वाहनों पर कोई अंकुश नही लगने के चलते आये दिन रफ्तार के कहर का शिकार युवा, बच्चे, प्रौढ़ सभी हो रहे हैं, जबकि यातायात प्रभारी को अनियंत्रित गति से चलने वाले वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए इंटरसेप्टर वाहन भी दिया गया है।
मात्र औपचारिकता निभाने के लिए हाइवे पर बने यातायात थाने के सामने सुबह और शाम खड़े हो जाते हैं जिससे बाइक सवारों में दहशत समा जाती है और वो इधर उधर से भागने लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here