Home राजनीति विधानसभा टिकट को लेकर पहुंचे केंद्रीय मंत्री मीडिया से मुंह चुराते रहे

विधानसभा टिकट को लेकर पहुंचे केंद्रीय मंत्री मीडिया से मुंह चुराते रहे

618
0

उमरिया – जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव समिति के प्रभारी भूपेंद्र यादव उमरिया पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं और टिकट के दावेदारों की बैठक लिए। वहीं जब मीडिया केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव से बात करना चाही तो दो टूक शब्दों में कह दिए कि मैं मीडिया से बात नही करता और आगे बढ़ गए।
वहीं बांधवगढ़ 89 और मानपुर 90 विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी करने वालों की भीड़ ने एक बात साफ कर दिया है कि इस बार टिकट बदलने के पूरे आसार हैं।


इतना ही इसी बीच दिग्गज आदिवासी नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री ज्ञान सिंह भी अचानक बैठक में पहुंच गए।
वहीं टिकट के दावेदारों और भाजपा के सीनियर नेताओं, कार्यकर्ताओं की भीड़ में शामिल चेहरों को देख कर लगा कि अब तक जिन नेताओं को पार्टी ने उपेक्षित कर रखा था, चुनाव आते ही उनकी याद आ गई और सब को बुलावा भेज कर बैठक में बुला लिया गया। वहीं बैठक के बाद बाहर निकले नेताओं और कार्यकर्ताओं के चेहरे पर आक्रोश अलग ही झलक रहा था।


हालांकि इस बैठक से आगे की रणनीति क्या होगी यह तो नहीं पता लेकिन कार्यकर्ताओं में अंदरूनी कलह देखने को जरुर मिली। कई दावेदार दबी जुबान में यह भी कहते सुने गए कि अगर टिकट नही मिली तो हम खुल कर बगावत करेंगे और दिखा देंगे। इतना ही नही कई नेताओं को तो केंद्रीय मंत्री ने शहडोल भी बुलाया जो समझ से परे है।


मीडिया ने जब चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव से बात करने की कोशिश की तो मिडिया से मुंह चुराते हुए कहा कि मैं मीडिया से नहीं मिलता हूं।
हो सकता है चुनाव प्रभारी को डर हो कि मीडिया पार्टी के अंतर्कलह के बारे में न कहीं पूंछने लग जाय तो क्या जबाब देंगे। जिस तरह से भाजपा में भगदड़ मची है, उसको देख कर तो साफ नजर आ रहा है कि इस चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here