Home क्राइम भाजपा नेता के ऊपर पास्को एक्ट का मामला दर्ज

भाजपा नेता के ऊपर पास्को एक्ट का मामला दर्ज

557
0

उमरिया – भाजपा नेता के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।
नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश किया था।
मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो दिखाकर दैहिक शोषण करना चाहता था आरोपी राहुल सीतलानी।

आरोपी राहुल सितलानी

पिता के साथ थाने जाकर नाबालिग 16 वर्षीया किशोरी ने पुलिस को आप बीती सुनाते हुए बताई कि लगभग 1 वर्ष से हमारी राहुल से बातचीत होती रही और जब मैं अपने बहन की शादी में पिछले माह मार्च में अनूपपुर गई तो अपने रिश्तेदार का मोबाइल लेकर वीडियो कॉल की तो मेरे को बदनाम करने की धमकी देकर बोला कि पूरे कपड़े उतार कर दिखाओ तो बदनामी के डर से पूरे कपड़े उतार कर दिखाई तो उसका स्क्रीन शॉट ले लिया और जब मैं एक सप्ताह बाद वापस अपने घर नौरोजाबाद आई तो मेरे पापा के मोबाइल पर फोन करके घर के पीछे बुलाया और कहा कि जब तक जब तक हमसे मिलती रहोगी, बात करती रहोगी तभी तक बचोगी नही तो फोटो वायरल कर दूंगा और जबरन मेरे मना करने के बाद भी मेरे सीने और पीछे हाथ लगाता रहा, जब मैं स्कूल जाती तो मेरा पीछा करता रहा मैं डर के कारण नही बताई अब मेरा घर से निकलना मुश्किल कर दिया इसलिए बता रही हूँ।

नियुक्ति पत्र


इस मामले में पीड़िता ने 10 अप्रैल को आवेदन दिया था जिस पर एफआईआर दर्ज की गई और तभी से पुलिस आरोपी को तलाश कर रही थी और आरोपी फरार रहा।

कल आरोपी भाजपा नेता पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया और पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया जहां से जेल भेजा गया।

आरोपी सांसद के साथ

इस मामले में नौरोजाबाद थाने में पदस्थ एसआई त्रिवेणी कुशराम बताईं की आरोपी राहुल सितलानी के विरुद्ध नौरोजाबाद थाने में अपराध क्रमांक 126/2023 पर धारा 354, 354घ, (1)(i), 506 , 7/8, 11(II), 12 पास्को एक्ट के तहत मामला कामय किया गया है एवं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल

वहीं इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इसके ऊपर पूर्व में भी मामला सामने आया था तभी इसको पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है और अधिक जानकारी भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक नितिन बशाणी से मिल सकती है।
जब भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक नितिन बशाणी से बात की गई तो वो भी मौखिक रूप से बोले कि भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है लेकिन जब उनसे निष्कासन का पत्र चाहा गया तो टाल मटोल करते रहे। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि निष्कासन की तैयारी अभी हो रही है।

हालांकि भाजपा के जिला पदाधिकारी 8 माह पूर्व राहुल सितलानी के पार्टी से निष्कासन की बात अवश्य कर रहे हैं लेकिन 6 अप्रैल को आरोपी राहुल सितलानी भाजपा स्थापना दिवस की बधाई का पोस्टर जारी किया है जिसमे स्पष्ट लिखा हुआ है मीडिया उपाध्यक्ष एवं भाजपा आईटी सेल जिला संयोजक।
ऐसे में सवाल उठता है कि यदि पार्टी ने निष्कासित कर दिया है तो इसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नही की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here