Home क्राइम murder of youth युवक की हत्या कर लाश को फेंके अरहर के...

murder of youth युवक की हत्या कर लाश को फेंके अरहर के खेत में पुलिस जांच में जुटी

553
0

Murdet of youth. युवक की हत्या कर लाश को फेंके अरहर के खेत में पुलिस जांच में जुटी

पीठ और गर्दन पर धारदार हथियार से किया गया हमला, हत्या के बाद अरहर के खेत में फेंके लाश
लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में अरहर के खेत में मिली लाश

उमरिया – जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम निपनिया मे आज उस बक्त सनसनी फ़ैल गई ज़ब नौरोज़ाबाद वार्ड नंबर 14 निवासी जय प्रकाश पाटकर पिता विनोद पाटकर उम्र 33 वर्ष की लाश ग्राम निपनिया में अरहर के खेत मे मिली। मृतक युवक के गर्दन और पीठ मे गहरे चोट के निशान थे जिसको देख कर लग रहा था कि आरोपी के द्वारा किसी धारधार हथियार से हमला कर हत्या की गई है।

युवक की हत्या खड़े ग्रामीण
युवक की हत्या खड़े ग्रामीण

गुप्तांग में भी गहरे चोट के मिले निशान मिली जानकारी के अनुसार मृतक जयप्रकाश पाटकर उर्फ जैकी के गुप्तांग में भी गहरे चोट के निशान मिले है। नौरोज़ाबाद पुलिस द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी गई और डॉग स्क्वाड की मदद भी ली गई है।

अमित कुमार पाटकर मृतक का भाई
अमित कुमार पाटकर मृतक का भाई

मृतक के भाई अमित कुमार पाटकर ने बताया की दिनांक 17/1/ 2023 को मेरा भाई घर से अपने काम मे जाना बताकर घर से निकला था। ज़ब मेरा भाई देर रात घर वापस नहीं आया तो इसकी गुमशुदगी की सूचना दिनांक 18/1/2023 को मेरे पिता ज़ी के द्वारा नौरोज़ाबाद मे दर्ज कराई गई थी तथा अपने भाई का मोबाइल नंबर नौरोज़ाबाद थाने में दिया गया था, और मोबाइल की लोकेशन अंतिम बार ग्राम निपनिया में ही मिली। साथ ही हम परिवार के सभी लोग पुलिस की मदद लेकर घटना दिनांक से अपने भाई को तलाश कर रहे थे। जिसका शव आज निपनिया गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर अरहर के खेत मे मिला। मृतक युवक जय प्रकाश पाटकर का शव देखने के बाद यह प्रतीत होता है की युवक की हत्या किसी दूसरी जगह कर अज्ञात आरोपियों के द्वारा लाश को अरहर के खेत मे फेक दिया गया है।

प्रति पाल सिंह एडिशनल एसपी
प्रति पाल सिंह एडिशनल एसपी

घटना स्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी प्रति पाल सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया की प्रथम दृष्टया युवक की हत्या होना प्रतीत हो रहा है पुलिस शव को अपने कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।
गौरतलब है कि जिले में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश नही लग पा रहा है, ऐसे में आवश्यकता है पुलिस को सख्त होने की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here