Home क्राइम रिश्तों का कत्ल मामा ने नाबालिक भांजी से किया दुष्कर्म

रिश्तों का कत्ल मामा ने नाबालिक भांजी से किया दुष्कर्म

83
0

रिश्ता हुआ कलंकित मामा ने अपनी नाबालिक भांजी को घर पहुंचाने के बहाने ले जाकर रास्ते में पड़ने वाले खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म आरोपी मामा गिरफ्तार

Umaria – जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र से रिश्तों को तार – तार करने की घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिक किशोरी के साथ उसके ही मामा ने भांजी को घर पहुंचाने के नाम पर ले जाकर रास्ते मे पड़ने वाले खेत मे दुष्कर्म की घटना घटित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि खेत में ले जाकर मामा जब नाबालिक भांजी के साथ दुष्कर्म करने लगा तब किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुन कर हम लोग खेत पहुंचे तब तक कंस मामा दुष्कर्म कर चुका था। हम लोगों के पहुंचने पर लड़की पूरी बात बताई तब हम लोग थाने पहुंच कर रिपोर्ट किये।

इस मामले में नौरोजाबाद टी आई अरुणा द्विवेदी बताईं कि जैसे ही हमको सूचना मिली हमने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने टीम रवाना कर दिया था और टीम को सफलता भी मिल गई। टीम ने आरोपी ददनू बैगा पिता भूरा बैगा उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम मझगंवा को गिरफ्तार कर लिया है और थाने में अपराध क्रमांक 186/2024 धारा 376 (2)(F) और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

गौरतलब है कि ऐसे नर पिचासों को सख्त से सख्त सजा और जल्द मिलनी चाहिये ताकि दूसरे लोग ऐसा करने से डरें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here