Home देश कश्मीर पर बौखलाए जावेद मियांदाद ने भारत को दी, खत्म कर देने...

कश्मीर पर बौखलाए जावेद मियांदाद ने भारत को दी, खत्म कर देने की धमकी

492
0

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अब भी अपनी जहरीली हरकतों से बाज आने का नाम नही ले रहा है। लेकिन भारत भी उसका जबाब देनें में पीछे नही हट रहा है।  भारत की ओर से जवाब मिलने के बाद पाकिस्तान को हमेशा मुंह की खानी पड़ती है। इसी तरह से हमारी केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जबाब दिया है जिसके बाद पाकिस्तान की बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि अब वह तीखा बोलने के सिवाय कुछ नही कर पा रहा है।

 भारत के इस कदम के बाद से पाकिस्तान की तरफ से बेकार के बयान दिए ही जा रहे हैं अभी तक तो सिर्फ  वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ही भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे लेकिन अब तो उनकी नकल वहां के सेलेब्रिटी भी कर रहे हैं वो भी अब इसमें शामिल हो गए हैं उनकी ऐसी तीखी बयानबाजी जिससे पाकिस्तान की बढ़ती बौखलाहट साफ नजर आ रही है।


अभी हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के समधी जावेद मियांदाद ने भी भारत के खिलाफ आग उगली है। खेलशेल नाम के ट्विटर अकाउंट में बयान देते हुए मियांदाद ने कहा -कि यदि हमारे पास लाइसेंसी हथियार है, जिसका इस्तेमाल पाकिस्तान को  भारत के खिलाफ करना चाहिए। ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं। जब लाशें उनके घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा।


मियांदाद यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है। परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है। हमें मौका चाहिए और हम भारत को साफ कर देंगे।
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मियांदाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान और भारत के लोग सोशल मीडिया प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here