Home हड़ताल सहकारी समितियों के कर्मचारी देंगे सामूहिक स्तीफा

सहकारी समितियों के कर्मचारी देंगे सामूहिक स्तीफा

519
0

मध्य प्रदेश सहकारी समिति भोपाल के तत्वाधान में जिले के सहकारिता कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर विगत 13 दिवस से अनशन पर बैठे हैं सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए सर्वप्रथम सभी ने मुंडन करवा कर सरकार को चेताया, रैली निकाले अब भोपाल में सामूहिक इस्तीफा सौंपेंगे।

उमरिया – जिला कलेक्ट्रेट के सामने बैठे हैं यह अनशन कारी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं इनकी मांगे न सुनी गई तो इन्होंने पहले मुंडन करवाया।


फिर रैली निकाली अब भोपाल जाकर सामूहिक इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं वही इस आंदोलन में बैठी महिलाओं ने कहा कि एक ओर लाडली बहना को ₹1000 दे रहे हैं तो कम से कम हमारा वेतन ही दे दें और हमें परमानेंट कर दें जिससे हमारे परिवार का भरण पोषण हो सके नहीं तो हम भोपाल में 19 मई को सामूहिक इस्तीफा दे देंगे।

अभिलाषा यादव अनशनकारी महिला ने कहा कि मुख्यमंत्री जी जब आप लाड़ली बहनों को 1 हजार रुपये दे सकते हैं तो हमारा भी वेतन दीजिये हम भी तो आपकी लाड़ली बहना हैं।

मनजीत चतुर्वेदी मध्य प्रदेश सहकारी समिति उमरिया के जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम लोग 6 मई से अनशन पर बैठे हैं हमारी मुख्य मांग है कि हम लोगों को वेतनमान दिया जाय और जो हमारे सहयोगी राशन वितरण करते हैं उनको भी दो सौ रुपये का कमीशन दिया जाय और 2 किलो प्रति क्विंटल का शार्टेज दिया जाय, हमारी मांगो पर मुख्यमंत्री जी और प्रशासन कोई भी ध्यान नही दे रहा है, इसलिए हम लोग 19 मई को मुख्यमंत्री जी के पास पहुंच कर सामूहिक स्तीफा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here