Home दुर्घटना आग लगने से बेटी की शादी के लिए रखे सामान के साथ...

आग लगने से बेटी की शादी के लिए रखे सामान के साथ सब खाक

658
0

उमरिया – जिले के नौरोजाबाद तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत मसूरपानी के ग्राम झीकाताल निवासी लक्ष्मी नारायण केवट पिता रामरूप केवट उम्र 45 वर्ष के कच्चे मकान मे अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग लगने के कारण देखते ही देखते गृहस्थी का सारा समान जल कर ख़ाक हो गया। रोज की तरह लक्ष्मीनारायण अपने परिवार के साथ सब्जी के खेत में बागवानी करने गया हुआ था। उसी दौरान उसने खेत से लगे अपने मकान की तरफ देखा तो घर से तेजी से धुआँ निकल रहा था, घर मे उठता धुआं देखकर वह परिवार सहित अपने मकान पहुंचा और देखा की आग ने पूरे मकान को अपने आगोश मे ले लिया है ग्रामीणों की मदद से मकान में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन ज़ब तक़ ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक़ मकान के अंदर रखे गृहस्थी के समान के साथ बेटी के शादी के लिए रखे नगद 50000 रूपये भी जलकर ख़ाक हो गए।

आग बुझाने के दौरान लक्ष्मीनारायण केवट की पत्नी तथा पुत्री के हाथ भी जल गए। लक्ष्मीनारायण केवट के द्वारा अपने घर में आग लगने की सूचना तहसीलदार नौरोजाबाद एवं थाना को दी गई।
नौरोजाबाद तहसीलदार पंकज नयन तिवारी ने बताया कि सूचना मिलने पर हमने घटनास्थल का मुआयना किया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है, जल्द से जल्द नियमानुसार उचित मुआवजा दिलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here