Home क्राइम घर मे घुस कर टुकड़े टुकड़े में काटा प्रौढ़ को

घर मे घुस कर टुकड़े टुकड़े में काटा प्रौढ़ को

490
0

उमरिया – कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मजमानी कला में कई टुकड़ों में मिला प्रौढ़ का शव आरोपी ने कुल्हाड़ी से कई भागों में काटा।

मृतक का साला बसंत लाल


घटना के बारे में मृतक का साला ग्राम पठारीखुर्द निवासी बसंत लाल महरा ने बताया कि मेरा बहनोई शम्भू प्रसाद महरा निवासी ग्राम मजमानी कला अपने घर मे था तभी ग्राम डोंगरगंवा निवासी सूरज सिंह उर्फ गुड्डा पिता गनपत सिंह मराबी हाथ मे कुल्हाड़ी लिए हुए आया और बिना कुछ बोले मेरे बहनोई के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, पहले सर काट कर अलग किया फिर शरीर के कई टुकड़े कुल्हाड़ी से काटा कुल मिला कर लगभग 8 टुकड़ों में काटा।

कटा हुआ सर

उसके बाद कटे हुए सर को लेकर गांव में घूमता रहा जिससे गांव में दहशत फैल गई, लोग देख कर भागने लगे। लगभग 3 बजे दिन में घटना को अंजाम दिया। मेरे रिश्तेदार मेरे को सूचना दिए तो मैं वहां पहुंचा। इतना ही नही आरोपी शव वाहन को देख कर कटे हुए सर को रोड में फेंक दिया जिसको देखते ही शव वाहन चालक मुन्ना चौधरी ने पुलिस को सूचना दिया तो आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, तब तक आरोपी मृतक के घर की छत पर आराम से बैठा रहा।

घर की छत पर आरोपी

पुलिस को देखते ही बिजली की तार को छूने का प्रयास करने लगा। पुलिस बड़ी सूझबूझ से आरोपी सूरज सिंह को अपने अभिरक्षा में लेकर मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई करते हुए शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लेकर आ गई। हालांकि अभी तक इस निर्मम हत्या के कारणों का पता नही चल सका है।

थाने में परिजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here