Home देश गाज़ियाबाद के मसूरी में 5 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 2 बच्चों सहित...

गाज़ियाबाद के मसूरी में 5 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, 2 बच्चों सहित 12 लोग सुरक्षित निकाला गया।

505
0

गाजियाबाद: ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में इमारत गिरने से हुए हादसे में 9 ज़िन्दगियां खत्म हुईं, लोग उस हादसे को भूल भी नहीं पाएं कि गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में एक पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग गिर गई। गाजियाबाद के डासना फ्लाईओवर के पास ये हादसा हुआ है। इस हादसें में कई लोगों के दबे होने की आशंका है हालाँकि बचाव दल ने 12 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया है। मदद करने वालों में सबसे पहले स्थानीय लोग पहुंचे इसके बाद बचाव दल वहां राहत कार्य शुरू कर पाया।

एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर बचाव में जुटी है। इस हादसे में 8 से 10 मजदूरों के दबे होने की आशंका है। राहत और बचाव कार्य चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग का निर्माण अवैध तरीके से हो रहा था. नियमों को ताक पर रखकर एक मंजिल में कई फ्लोर बनाए जा रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, बिल्डर के खिलाफ घटिया निर्माण कार्य को लेकर पूर्व में भी शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद बिल्डर के खिलाफ पूर्व एसएसपी हरि नारायण सिंह ने जांच के आदेश भी दिए थे लेकिन आरोपी बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, पुलिस ने बताया कि आरोपी गौण होम्स में अपने परिवार के साथ रहता है, लेकिन हादसे के बाद से ही अपने परिवार के साथ फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here