Home राजनीति शिवराज सिंह ने ऐसा क्या किया कि प्रधानमंत्री ने भी किया गलत...

शिवराज सिंह ने ऐसा क्या किया कि प्रधानमंत्री ने भी किया गलत बखान

592
0

प्रधानमंत्री मोदी को शिवराज सरकार ने दी गलत जानकारी, मंच से मोदी ने मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल के गलत दाम बताये

उमरिया – देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शहडोल जिले के लालपुर में मंच से जनता को संबोधित करते हुए बोले कि भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये से कम हैं, हमने दो बार टैक्स घटाया है और गैर भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये से अधिक हैं। इस कार्यक्रम के माध्‍यम से प्रधानमंत्री ने भाजपा की उप‍लब्धियों को खूब गिनाया। साथ ही बीजेपी शासित राज्‍यों की सरकारों का भी खूब गुणगान किया।

लेकिन इसी बीच एक वाक्‍या ऐसा भी आया जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को धोखे में रखते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनसे गलत जानकारी मंच से बुलवा दी। दरअसल देश भर में पेट्रोल डीजल की कीमतों की बात करते हुए मोदी अपने बयान में कह गए कि बीजेपी शासित राज्‍यों में पेट्रोल डीजल की की‍मतें 100 रूपये से कम हैं। कहा जा रहा है कि मोदी को यही कीमत बताई होगी। जबकि हकीकत में तो कांग्रेस शासित राज्‍यों से भी ज्‍यादा कीमतें बीजेपी राज्‍यों में है।

अब लोग कह कर रहे हैं कि मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धोखे में रखते हुए उनसे गलत बयान मंच से दिलवा दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवा रहे थे उस समय उन्होंने यह कहा था कि देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों को रोकने के लिये सरकार ने दो प्रतिशित टैक्स की छूट दी। जिसके बाद तमाम भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये से अधिक नहीं पहुंचे। जबकि जिस शहर में मोदी यह बात कह रहे थे उसी शहर में पेट्रोल की कीमत के दाम 109-110 रूपये है। यानि मध्यप्रदेश के ऐसे कई जिले हैं जहां पेट्रोल के दाम 120 रूपये तक हैं। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के मुख से सबसे बड़ा सफेद झूठ बुलवाने का काम किया है। मोदी के इस बयान के बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी खिल्लियां उड़ने लगी और लोगों ने उनके बयान के साथ पेट्रोल पंप की मशीन पर लिखे हुए दामों की फोटो खींचकर पोस्ट की।

वहीं पूर्व विधायक और कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह कांग्रेस के बढ़ते जनाधार को देख कर बौखला गए हैं, जिसको देख कर लगता है कि सत्ता में वापसी के लिये कुछ भी करने को तैयार हैं। यही कारण है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जरिये पेट्रोल डीजल की गलत कीमतों को जनता के सामने बोलने से रोका नहीं। जबकि चाहते तो शिवराज सिंह चौहान उसी समय मोदी को यह जानकारी देकर उन्हें अपना बयान सुधारने के लिये कह सकते थे, लेकिन जनता को लुभावने वायदे करने की इस लहर में शिवराज सिंह चौहान चुप्पी साधे बैठे रहे हैं और उन्होंने मोदी को एक के बाद एक झूठ बोलने पर मजबूर कर दिया। कुल मिलाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी सत्ता में वापसी को लेकर कुछ भी करने को तैयार हैं। वहीं प्रधानमंत्री ने भीमंच से साफ तौर पर कह दिया है कि जनता झूठ की गारंटी देने वालों से सावधान रहे, उनकी गारंटी में छिपे खोट को पहचाने।
जनता से हमारी अपील है कि ऐसी पार्टी से सावधान रहें जो अपने प्रधानमंत्री तक को नही बख्शी, उनसे तक झूठ बुलवाने का काम की है, तो आपसे लोक लुभावने चुनावी वादे करने में कहां से पीछे रहेगी, इनके भ्रष्टाचार और घोटालों से अब हर कोई वाकिफ हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here