Home क्राइम ढाई लाख रुपये की चोरी करने वाला महाराष्ट्र से Arrested

ढाई लाख रुपये की चोरी करने वाला महाराष्ट्र से Arrested

99
0

फरियादी के घर से 02 लाख 50 हजार रूपये चोरी करने वाले अपचारी बालक को पुणे महाराष्ट्र से पकड़ने में उमरिया पुलिस को मिली सफलता
आरोपी अपचारी बालक से करीब 02 लाख रूपये का मसरूका बरामद

UMARIA – फरियादी देशराज सिंह कुशवाहा हाल निवासी वार्ड क्रमांक 05 पाली ने दिनांक 27.02.2024 को थाना पाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 26/02/2024 की शाम को फरियादी अपनी पत्नी को लेने रेल्वे स्टेशन गया था उसी दौरान पड़ोस का रहने वाला नीलेश सोनी मेरे घर पर था तो मैने जाते समय उससे कहा कि बच्चो एवं घर का ध्यान रखना मैं थोड़ी देर में वापिस आ रहा हूँ उसके बाद जब मैं घर वापिस आया तो नीलेश घर पर नही था और बच्चो नें बताया कि नीलेश भैया कही चले गये। मैने कमरे के अंदर जाकर देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था व दीवान के अंदर रखा स्टील का डिब्बा जिसमें 02 लाख 50 हजार थे वो गायब मिले, मुझे शक है कि नीलेश ही चोरी कर ले गया है।
रिपोर्ट पर थाना पाली में अपराध क्रमांक 122/24 धारा 454, 380 ताहि कायम कर विवेचना में लिया गया ।

ढाई लाख रुपये की चोरी करने वाला महाराष्ट्र से Arrested

मामले की गंभीरता एवं फरियादी की स्थिति को दृष्टिगत रखते हुये S P UMARIA निवेदिता नायडू द्वारा मामले में आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी एवं चोरी गया मसरूका की बरामदगी हेतु संबंधितो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। विवेचना टीम द्वारा आरोपी के संबंध में संभावित सभी स्थानो पर पूछताछ की गई एवं तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किये गये जिससे आरोपी अपचारी बालक के पुणे महाराष्ट्र में होने के सुराग हाथ लगे। पुलिस अधीक्षक उमरिया के मार्गदर्शन एवं अति. पुलिस अधीक्षक उमरिया व अनु. अधि. पुलिस पाली के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा किये गये प्रयासो के परिणामस्वरूप आरोपी अपचारी बालक को पुणे महाराष्ट्र से पकड़ने एवं करीब 02 लाख रूपये का मशरूका बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई।

ढाई लाख रुपये की चोरी करने वाला महाराष्ट्र से Arrested

संपूर्ण कार्यवाही में T I PALI मदन लाल मरावी, S I सरिता ठाकुर, प्र.आर. चालक अजय परिहार, आर. अनिल पटेल एवं सायबर सेल टीम की सराहनीय भूमिका रही।

ढाई लाख रुपये की चोरी करने वाला महाराष्ट्र से Arrested

एक चोरी नामजद होने के कारण पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन दूसरी तरफ नजर डालें तो जिले में चोर गिरोह पुलिस के लिये चुनौती बने हुए हैं, जिला मुख्यालय हो या जिले के अन्य थाना क्षेत्र का Area हो, हर जगह लाखों की चोरियां हो रही हैं और police के हाथ खाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here