Home क्राइम शादी का झांसा देकर दबंग ने महिला की इज्जत को किया तार-तार

शादी का झांसा देकर दबंग ने महिला की इज्जत को किया तार-तार

536
0
विधवा के साथ अन्याय

सुरेंद्र त्रिपाठी

शहडोल जिला के ब्योहारी ब्लॉक के सरसी गांव में एक दबंग ने विधवा को शादी का झांसा देकर गरीब महिला के साथ एक वर्ष तक रेप करता रहा, और पीड़िता के गर्भवती हो जाने पर जान से मारने की धमकी देन लगा, पुलिस से लेकर समाज तक अब पीड़िता को न्याय दिलाने वाला कोई नहीं है। जाकारी के मताबिक पीडिता लाली (परिवर्तित नाम) के पति की मौत पहले ही हो चुकी है, महिला पति की मौत के बाद किसी तरह से ज़िंदगी बस कर रही थी। लेकिन सरसी निवासी आदर्श सिंह पिता अनिल सिंह पीड़िता को शादी का झांसा दे कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब भी पीड़िता शादी की बाद करती आरोपी टाल देता था। लागातार एक साल तक ये सिलसिला चलता रहा इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई, ये जानकारी मिलते ही आरोपी ने धमकी देने शुरू कर दिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

इतना ही नहीं आरोपी का भाई अंकित सिंह पिता अनिल सिंह ने भी धमकी देते हुए गांव छोड़ कर दूर जाने को कहा है और ऐसा ना करने पर घर में मिट्टी का तेल डाल कर पूरे परिवार को भूजने की धमकी दी है। दहशत में जी रहा पूरा परिवार अब शासन प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहा है।डर के मारे पीड़िता ने दिनांक 18/01/2020/ को थाना पपौध में पूरी घटना बता कर एफआई दर्ज करा दिया है। इस बीच गर्भवती पीड़िता मे मार्च 2020को निपनिया हॉस्पिटल में एक बच्चे को जन्म दिया है। लगातार पुलिस का दरवाजा खटखटाने के बाद भी आज दिनांक तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि अब तो थाने में पुलिस भी कार्रवाई करने की बजाय आरोपियों को बचाने के लिए पीड़िता के परिवार को गाली गलोज देकर भगा दिया जाता है। दूसरी ओर अस्पताल भी टालामटोली में संलिप्त है, नवजात का जन्म प्रमाणत्र देने से कतरा रहा है।

दूसरी ओर टी आई धनी राम बरकड़े ने बताया है कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है, जैसे मिलेगा तत्काल गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here