Home क्राइम पानी के विवाद पर महिला की निर्मम हत्या

पानी के विवाद पर महिला की निर्मम हत्या

557
0

उमरिया – जिले के नौरोजाबाद थाना अंतर्गत ग्राम भुण्डी निवासी 46 वर्षीय महिला की पानी निकालने के विवाद पर निर्मम हत्या कर दी गई।


घटना के बारे में भुण्डी सरपंच राम बाई कोल बताई कि सुबह लगभग 7 बजे की घटना है। रात भर हुई बारिश के कारण प्रेमवती राय पति चूड़ामन राय के खेत मे पानी भरा हुआ था जो शुदधू कोल के खेत मे जा रहा था। जिसके चलते शुदधू कोल पिता खोसला कोल निवासी ग्राम भुण्डी मुडडरहा टोला आक्रोशित होकर पानी रोकने को बोला, लेकिन बारिश का पानी कैसे रुकता, और शुद्धू वहीं पर सब्बल लेकर अपनी बाड़ी रूंधने के लिए गड्ढे खोद रहा था, जो आक्रोशित होकर उसी सब्बल से प्रेमवती को बेतहासा मारने लगा, जिससे वो वहीं गिर गई उस पर भी उसका मन नही भरा तो प्रेमवती की आंख में सीधा सब्बल मार दिया जिससे उसकी आंख निकल गई और सब्बल आरपार हो गई जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं सरपंच बताई कि प्रेमवती परित्यक्ता थी घर मे इसकी बुजुर्ग मां और ये रहती थी, इसकी एक बेटी भी थी जिसका विवाह यहीं अपने मायके से ही की थी, इसके कोई भाई और लड़के नही हैं, घर मे बस बुजुर्ग मां और यही रहते थे, अब इसकी मां को देखने वाला कोई नही बचा।
इस मामले में नौरोजाबाद टी आई डॉक्टर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि जैसे ही हमको सूचना मिली हम घटना स्थल पहुच कर मर्ग पंचनामा कार्रवाई करवा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज रहे हैं, आगे की कार्रवाई की जा रही है वहीं आरोपी की भी तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here