Home क्राइम युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

583
0

सुरेन्द्र त्रिपाठी

रोड जाम
युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम
उमरिया 24 अगस्त – कोतवाली थाने के सिविल लाइन चौकी क्षेत्र अंतर्गत एन एच 43 घंघरी ओवर ब्रिज के नीचे युवक का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, एस पी ने कहा कोई भी आरोपी बख्शा नही जाएगा।
उमरिया कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाली सिविल लाइन चौकी क्षेत्र अंतर्गत एन एच 43 में घंघरी ओवर ब्रिज के नीचे गोली मार कर हत्या करने के बाद फेंकी गई लाश मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे को 2 घंटे जाम कर दिया था जिस पर जिले के एस पी अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे साथ मे प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच कर लोगों को समझाइस दिए, काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया। वहीं आक्रोशित शंकर लाल चौधरी ने कहा कि कोई भी बड़ा अधिकारी यहां नही आया जबरन लाश उठा कर ले गए, इसकी मजिस्ट्रियल जांच होनी चाहिए।
सड़क जाम करने के बाद पहुंचे एस पी, एस डी एम ने जाम खुलवाया और जिले के एस पी विकास कुमार सहवाल ने बताया कि अभी लॉ एंड ऑर्डर से फ्री होने के बाद टेक्निकल एनालिसिस की जा रही है और तत्काल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा, निष्पक्ष कार्यवाई होगी, संभवतः आज शाम तक ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
गौरतलब है कि लोगों को पुलिस के आश्वासन पर भरोसा न होने के कारण सड़क जाम जैसी स्थिति बनी थी लेकिन जिले के ईमानदार एस पी के घटना स्थल पर पहुंच कर आश्वासन देने पर लोगों को भरोसा हुआ और अब आरोपियों की गिरफ्तारी का इंतजार किया जा रहा है।
शंकर लाल चौधरी
विकास कुमार सहवाल एस पी उमरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here