Home ख़बरे हटके Disributed happiness to children: रंग पंचमी पर युवाओं ने बच्चों को...

Disributed happiness to children: रंग पंचमी पर युवाओं ने बच्चों को बांटी खुशियां

564
0

उमरिया – रंग पंचमी के उपलक्ष्य पर युवाओं की टोली युवा टीम उमरिया के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों से लगी हुई जरूरतमंद बस्तियों में पहुंच कर पाली थाना से सहायक उपनिरीक्षक बृजेन्द्र उर्मलिया की उपस्थिति में युवाओं ने खुशियों के पैकेट उपहार में दिए।

युवा टीम और बच्चे

सहायक उपनिरीक्षक बृजेंद्र उर्मलिया ने कहा कि युवाओं का छोटा सा प्रयास अति सराहनीय है ऐसे प्रयासों में हम सभी को इन युवाओं का सहयोग करना चाहिए। हमारे छोटे से सहयोग से युवाओं का मनोबल बढ़ता है और इससे भी बेहतर कार्य करने की क्षमता इनमें आती है।

बच्चों को पैकेट देते
 टीम लीडर हिमांशु तिवारी ने  बताया कि छोटा सा प्रयास हमारा खुशियों से खिल उठे जहान सारा इस उद्देश्य के साथ हमारी युवा टीम उमरिया कार्य कर रही है। इसी क्रम में रंग पंचमी के उपलक्ष्य पर नगर से लगे ग्रामीण क्षेत्रों की बस्तियों में जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को चिन्हित करके खुशियों के पैकेट फल, बिस्किट, आदि उपहार में दिए गए। खुशियों के पैकेट उपहार में पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। इस दौरान पाली थाना से सहायक उप निरीक्षक बृजेन्द्र उरमलिया, हिमांशु तिवारी, खुशी सेन, अमृता सिंह, राहुल सिंह, प्रेरणा तिवारी, क्षमा सिंह, नेहा सिंह, खुशनुमा बानो, सिमरन सिंह, पारस सिंह परिहार, करीना साहू, राघवेंद्र सिंह, शिवानी बर्मन, प्रदीप राय एवं सभी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here