Home राज्य नवागत सी ई ओ जिला पंचायत ने गिनाई प्राथमिकताएं

नवागत सी ई ओ जिला पंचायत ने गिनाई प्राथमिकताएं

48
0

नवागत सी ई ओ जिला पंचायत ने गिनाई प्राथमिकताएं
उमरिया 22 सितम्बर – जिले में सी ई ओ जिला पंचायत के पद पर पदस्थ रहे आई ए एस अंशुल गुप्ता काफी विवादित रहे, पूरा ग्रामीण विकास विभाग उनके कार्य कलापों से परेशान रहा। उनके स्थानान्तरण के बाद रीवा से अपर कलेक्टर एवं कार्यकारी संचालक इंडस्ट्रियल के पद पर पदस्थ रही ईला तिवारी को उमरिया जिला पंचायत सी ई ओ के पद पर स्थानांतरित कर भेजा गया और उनने पद भार ग्रहण कर अपनी प्राथमिकताएं बताईं। ईला तिवारी ने बताया कि उमरिया जिले में शासन द्वारा जो योजनाएं जिला पंचायत के माध्यम से संचालित है उनको प्राथमिकता के आधार पर संचालित करवाना इसके अलावा फील्ड स्तर पर पूरी टीम कार्य करे, काम केवल कागजों में न दिखे, हितग्राहियों को सारी योजनाओं का लाभ मिले, यही हमारी प्राथमिकताएं होंगी।
ईला तिवारी 2007 बैच की अधिकारी हैं, ये पूर्व में भी यहां डिप्टी कलेक्टर के पद पर रह चुकी हैं, यहां बांधवगढ़ एस डी एम के पद के प्रभार में भी रहीं हैं। इनका पिछला कार्यकाल साफ – सुथरा और नियम कायदों का पालन करवाने वाला रहा है।

ईला तिवारी सी ई ओ जिला पंचायत
Previous articleमंत्री नही सुन रही ग्रामीणों की पुकार
Next articleदेर रात कलेक्टर ने किया बस स्टैंड का निरीक्षण, क्षमता से अधिक सवारी पाए जाने पर सवारी बस के ऊपर की कार्यवाही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here